Move to Jagran APP

Anil Kapoor ने 'No Entry 2' और 'वेलकम 3' से रिप्लेस होने पर तोड़ी चुप्पी, Bigg Boss OTT 3 और सलमान पर भी की बात

बिग बॉस ओटीटी 3 की चर्चा तेज हो गई है। कुछ दिनों में शो का प्रीमियर होने वाला है। इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 का मंच सलमान खान की जगह अनिल कपूर संभालते हुए नजर आएंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अनिल कपूर ने मुनव्वर फारूकी के सवालों के मजेदार जवाब दिए लेकिन इसके साथ ही उन्होंने फिल्म नो एंट्री 2 और वेलकम 3 को लेकर भी बात की।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Wed, 19 Jun 2024 04:42 PM (IST)
बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट करेंगे सलमान खान, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर अनिल कपूर चर्चा में बने हुए हैं। शो की तैयारियां शुरू हो गई है। बस कुछ दिनों में बिग बॉस ओटीटी 3 का आगाज होने वाला है। हाल ही में शो को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई। जहां, नए होस्ट अनिल कपूर मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने नो एंट्री 2 और वेलकम 3 से रिप्लेस होने को लेकर भी बात की।

अनिल कपूर से बिग बॉस ओटीटी 3 में सलमान खान की जगह लिए जाने पर सवाल किया गया। जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सलमान खान को कोई भी रिप्लेस नहीं कर सकता।

सबको काम मिलता है

अनिल कपूर ने बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बात करते हुए कहा कि उन्होंने किसी को रिप्लेस किया है और कई बार किसी और ने उन्हें रिप्लेस किया है। ये सब चलता रहता है, बस काम नहीं रुकना चाहिए। हर किसी को काम मिलता है। अनिल कपूर ने सलाह देते हुए कहा कि हर कोई बस अपना काम कर रहा है और उन्हें इसे पूरी ईमानदारी से करना चाहिए।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: सिंगिंग की दुनिया का सबसे विवादित सितारा बनेगा BB OTT 3 का हिस्सा? Kiss को लेकर बटोरी थी चर्चा

ठीक नहीं है रिप्लेस शब्द

अनिल कपूर ने इसके बाद से बिग बॉस मराठी देखने को कहा, क्योंकि इसे रितेश देशमुख होस्ट कर रहे हैं। उन्होंने रितेश देशमुख को अपना छोटा भाई बताया। अनिल कपूर ने आगे कहा, "हम सभी एक-दूसरे के शुभचिंतक हैं। कभी मैं उनकी जगह लेता हूं, कभी वो मेरी जगह लेते हैं, लेकिन ये शब्द (रिप्लेस) गलत है। हर किसी के पास काम होगा। कभी-कभी समय या डेट्स के कारण ये काम नहीं करता है।

खुद रिप्लेस होने पर बोले अनिल

 नो एंट्री 2 और वेलकम 3 से रिप्लेस किए जाने को लेकर पर बात करते हुए अनिल कपूर ने कहा, हाल ही में मुझे फिल्मों में दो जगहों पर रिप्लेस किया गया। अब, क्या कारण है मुझे नहीं पता, लेकिन ये चीजें होती हैं। हम बस अपना काम ईमानदारी और लगन से कर रहे हैं। यही जिंदगी है।"  

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के शो में आग लगाएगी Naagin की ये बोल्ड एक्ट्रेस? सिर्फ 2 सीरीज से OTT पर मचाया धमाल