Move to Jagran APP

Sana Khan ने शादी के बदला अपना नाम, पति के साथ भी शेयर की फोटो

Sana Khan Photos एक्ट्रेस रही सना खान ने निकाह के बाद अपना नाम सना खान से Sayied Sana Khan कर लिया है। सना की शादी के बाद उनके ब्राइडल लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 08:55 AM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 08:55 AM (IST)
Sana Khan ने शादी के बदला अपना नाम, पति के साथ भी शेयर की फोटो
अपने पति के साथ सना खान (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस फेम सना खान ने सूरत के रहने वाले मुफ्ती अनस सईद से शादी कर ली है। शादी के बाद सना खान ने अपने पति के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की थी और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना नाम भी बदल लिया है। सना ने निकाह के बाद अपना नाम सना खान से Sayied Sana Khan कर लिया है। सना की शादी के बाद उनके ब्राइडल लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में सना खान काफी खुबसूरत लग रही हैं और फोटो में लाल लहंगा, ट्रेडिशनल ज्वैलरी के साथ दिखाई दे रही हैं।

loksabha election banner

एक्ट्रेस ने खुद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ फोटो शेयर की थी। एक्ट्रेस ने 20 नवंबर को शादी की थी और उसके बाद से उनके कई फोटो और वीडियो आ चुके हैं। एक वीडियो में दोनों केक काटते भी नज़र आ रहे हैं। वैसे सना खान इसके पहले कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर खबरों में थीं। उन्होंने मेल्विन लुइस पर कई बार वायलेंस और चीटिंग करने का आरोप लगाया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

सना खान की शादी को लेकर कई तरह की अटकलें भी लगाई जा रही हैं और कई रिपोर्ट्स भी सामने आ रही हैं। असल में उनके पति का नाम Anas Sayied है। बताया जा रहा है कि सना के पति अनस एक मौलाना हैं और गुजरात के सूरत के रहने वाले है। कुछ खबरों में कहा गया है कि सना खान को मुफ्ती अनस खान से बिग बॉस फेम एजाज खान ने मिलवाया था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

बता दें कि कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर लंबा सा पोस्ट लिखकर फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहा था। सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर मानवता की सेवा करने का बात कही थी। उन्होंने कहा था, 'मेरा सबसे सुखद पल, अल्लाह मेरी इस यात्रा में मदद करें, आप सब मुझे दुआ में शामिल रखें।' वैसे एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती थीं। उनके ग्लैमरस के अंदाज के काफी लोग दीवाने थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.