Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस 16 के विनर का खुलासा, ग्रैंड फिनाले में इस कंटेस्टेंट को मिले सबसे ज्यादा वोट!

बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले में कुछ घंटे की ही देरी है। लेकिन शो के फैंस में इसके विनर का नाम जानने को लेकर एक्साइटमेंट बना हुआ है। अब इस शो में सबसे ज्यादा वोट पाने वाले कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 12 Feb 2023 04:34 PM (IST)Updated: Sun, 12 Feb 2023 04:34 PM (IST)
Bigg Boss 16 winner revealed, this contestant got the most votes in the grand finale!, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 का ग्रैंड फिनाले होने में महज कुछ ही घंटे बचे हैं। शाम 7 बजे टेलिकास्ट किए जाने वाले इस शो में विनर के नाम की भी घोषणा हो जाएगी। लेकिन, इससे पहले ही शो के विनर को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे। अब बिग बॉस हाउस में सबसे ज्यादा किस कंटेस्टेंट को वोट मिले हैं ये खुलासा हुआ है।

loksabha election banner

ये कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस 16 का विनर!

बिग बॉस के घर के अंदर की हर अपडेट देने वाले मिस्टर खबरी के अनुसार, इस बार पब्लिक के सबसे ज्यादा वोट प्रियंका को मिले हैं। मिस्टर खबरी ने अपडेट दी है कि, 'वोट के अनुसार प्रियंका विनर हैं, इसके अलावा बिग बॉस कुछ और कर दें तो कुछ कह नहीं सकते।'

पोस्ट के अनुसार प्रियंका को बिग बॉस 16 का विनर माना जा रहा है। अब देखना ये होगा कि फिनाले में किसके सिर बिग बॉस 16 की ट्रॉफी सजती है।

5 फाइनलिस्ट में विजेता की दौड़ में कौन

बिग बॉस 16 में अर्चना, एमसी स्टेन, प्रियंका चहर चौधरी, शिव ठाकरे और शालिन भनोट फाइनलिस्ट की दौड़ में पहुंचे हैं। लेकिन फैंस के अनुसार विनर की रेस में प्रियंका, शिव और स्टेन को ही माना जा रहा है। हालांकि कुछ समय में दर्शकों की उत्सुकता भी खत्म हो जाएगी और विनर के नाम की घोषणा हो जाएगी।

अब तक के क्या है अपडेट

अब तक के अपडेट को देखें, तो सोशल मीडिया ट्रेंड के अनुसार कभी शिव तो कभी प्रियंका आगे हैं। दोनों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ है। फैंस ने अपने चहेते स्टार्स को जिताने के लिए काफी मेहनत की है। अर्चना के लिए रैली निकाली गई, तो शालीन, शिव और प्रियंका के पेरेंट्स ने अपने बच्चों के लिए दर्शकों से वोट की अपील की है।

फाइनल में दिखेगी फैंस की फेवरेट मंडली

बिग बॉस 16 की मंडली जो पूरे सीजन के दौरान लाइमलाइट में बनी रही, उसका रीयूनियन होने वाला है। शो के प्रोमो के साथ कुछ बीटीएस (BTS) वीडियो भी शेयर किए गए हैं, जिसमें यह दिखाया गया है कि कंटेस्टेंट्स क्या कर रहे हैं। मंडली के सदस्यों में साजिद खान (Sajid Khan), अब्दु रोजिक (Abdu Rozik), सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) हैं। तीनों आज रात के एपिसोड में स्पेशल परफॉर्मेंस देते दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant: राखी सावंत को कियारा और सिद्धार्थ को देखकर आती है घिन, लव वर्ड्स को लेकर कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.