Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक ने सुनाई अपनी संघर्ष की दास्तां, कहा- अपने पास से भगा देते थे लोग

बिग बॉस 16 से भारत में लाइमलाइट बटोरने वाले अब्दु रोजिक ने अपने संघर्ष की कहानी बताई है। अब्दु ने कहा कि जब वो स्कूल जाया करते थे तब भी उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ता था। उन्होंने बिग बॉस से ज्यादा परेशानियां निजी लाइफ में देखी हैं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Wed, 01 Feb 2023 06:16 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 06:16 PM (IST)
Bigg Boss 16: बिग बॉस फेम अब्दु रोजिक ने सुनाई अपनी संघर्ष की दास्तां, कहा- अपने पास से भगा देते थे लोग
Bigg Boss 16: Abdu Rojik narrated the story of his struggle, said- people used to drive him away

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के चर्चित रियलिटी में बिग बॉस में बतौर प्रतिभागी के रूप में भाग लेने वाले अब्दु रोजिक आज लोगों के दिल में खास जगह बना चुके हैं, लेकिन एक वक्त था जब उन्हें अपनी जिंदगी जीने के लिए हर रोज नया संघर्ष करते थे। अब उन्होंने मनीष पॉल के पॉडकास्ट में अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए खुलकर बात की है।

loksabha election banner

'मैंने जिंदगी में देखी हैं काफी मुश्किलें' : अब्दु

अब्दु रोजिक ने पॉडकास्ट में कहा- मैं भारती फिल्में देखता था कभी नहीं सोचा था कि मैं भारत आऊंगा। मेरे देश में लोग भारतीय फिल्में देखते हैं और बॉलीवुड के गानों को खूब पसंद करते हैं। मुझे यह सफलता देने के लिए मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं। मैं बाजारों में गाने गाता था, मैंने अपनी जिंदगी में काफी सारी मुश्किलें देखीं हैं। मैं भले ही ताजिकिस्तान से हूं, लेकिन अब दुबई में रहता हूं और फिर बिग बॉस के लिए भारत आया हूं।

पैदल चलकर जाते थे स्कूल

अब्दु ने आगे कहा, मैं ढाई घंटे पैदल चलकर स्कूल जाता था। मेरे स्कूल का आधा वक्त रास्ते में ही पूरा हो जाता था और तब मुझे टीचर क्लास में बैठने की अनुमति नहीं देते थे। मैं हमेशा क्लास में दूसरे टीचर के आने के इंतजार करता था। जो भी हो जीवन आसान नहीं था। एक बार जब आप शून्य से शिखर पार करते लेते हो और सफल हो जाते हो तो अच्छा लगता है, लेकिन जब लोग मुझे गलियों में गाना गाते हुए देखते थे तो मुझ पर पैसे फेंकते थे और कई लोगों तो मुझे दूर अपने पास से भगा देते थे।

जिंदगी में देख चुके हैं काफी ड्रामा

अब्दु ने आगे कहा- मैंने बिग बॉस के घर में जितना ड्रामा देखा। उससे कहीं ज्यादा मैंने अपनी असल जिंदगी में चुका हूं। जब मैं देखता हूं कि मेरे चारों ओर सब लंबे हो रहे थे तो यह मुझे काफी परेशान करता था और उन्हें कुछ करते हुए देखता तो सोचता कि क्या मैं भी ऐसा कर सकता हूं, लेकिन अब मैं अपनी सफलता के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता। क्योंकि हर किसी के पास मेरे जैसा अच्छा जीवन या अच्छा दिल नहीं है, अगर आपका दिल अच्छा नहीं है तो आपके सफल होने का कोई मायने नहीं रखता।

View this post on Instagram

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

यह भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की टीम का खुलासा, शैलेश लोढ़ा ने नो ड्यूज पेंडिंग की फॉर्मेलिटी नहीं की हैं...

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: शेखर सुमन ने बताए टॉप 4 कंटेस्टेंट के नाम, हिंट में बताया कौन जीतेगा ट्रॉफी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.