Move to Jagran APP

Bigg Boss 16: अर्चना ने रोटी की बर्बादी को लेकर खड़ा किया बखेड़ा, सपोर्ट में उतरे फैंस, सलमान की भी लगाई क्लास

Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam Roasted Housemate For Wasting Roti बिग बॉस 16 के घर में एक बार फिर रोटी का मुद्दा गर्माया है। इस बार रोटी की बर्बादी को लेकर अर्चना गौतम ने सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 08:14 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 08:14 PM (IST)
Bigg Boss 16: अर्चना ने रोटी की बर्बादी को लेकर खड़ा किया बखेड़ा, सपोर्ट में उतरे फैंस, सलमान की भी लगाई क्लास
Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam Roasted Housemate For Wasting Roti, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Contestant Archana Gautam Roasted Housemate For Wasting Roti: बिग बॉस 16 की सबसे लड़ाकू कंटेस्टेंट में से एक अर्चना गौतम एक बार फिर घर में बखेड़ा करने वाली हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने शिव और साजिद की थाली से रोटियां उठा ली थी। अब वह रोटियों की बर्बादी को लेकर घरवालों से भिड़ गई हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra: मिस वर्ल्ड बनने से पहले ऐसी दिखती थीं प्रियंका चोपड़ा, सामने आई बरेली की सालों पुरानी तस्वीर

अर्चना ने लगाई सबको फटकार

बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अर्चना घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आ रही हैं। गुस्से में लाल अर्चना किचन से निकलकर सीधे बेडरूम एरिया में जाती हैं और सभी को उनकी रोटियां बर्बाद करने की गंदी आदत के बारे में बताते हुए कहती हैं, "आप लोग आओगे-जाओगे तो सेल्फ पर एक नजर मार लेना। वहां रोटियां रखी हुई हैं, कम से कम ये देख लेना कि आप जो लोग रोटी बचाते हो, वो कितनी बेकार तरीके से रखी हुई है। किसी-किसी को रोटियां मिलती भी नहीं है। यहां तक कि दाल सब कुछ रखी हुई है।"

निमृत ने दिया जवाब

अर्चना की बातों का जवाब देते हुए निमृत कहती हैं- "सुनो एक बात बोलूं, अर्चना मैं इस चीज की गारंटी दे सकती हूं कि यहां जितने भी लोग खाने वाले हैं ना, वो ऐसे हैं कि अगर चार रोटी बनवाते हैं ना तो चार की चार खाते हैं। वैसे भी इनके ऊपर इल्जाम है कि ये लोग ज्यादा खाते हैं।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता को कैप्टन बनाने को लेकर शालीन भनोट पर भड़कीं सुंबुल, चैलेंज कर पूछा- डर गए क्या

अर्चना ने किचन में सजाई रोटियां

जिद्द पर अड़ी अर्चना किचन में जाकर स्लैब पर बची हुई रोटियां सजा करके रख देती हैं और बाहर निकलकर गार्डन एरिया में आती हैं, फिर दरवाजे पर खड़ी होकर जोर से चिल्ला कर सबको वार्निंग देते हुए कहती हैं- "सारे सुन लो, जो सात रोटी मैंने किचन में फैला रखी है, जा-जा के देख लेना। थोड़ा शर्म कर लेना कि तुम लोग रोटियां बचाते हो। वो दिन भूल गए क्या जब एक सूखी रोटी खाते थे तुम लोग। तो भईया कल जो जितना सामान बनाए, वो उतना ही खाए. वरना उनको नया खाना नहीं मिलेगा मेरी तरफ से। बिल्कुल भी नहीं मिलेगा, पहले पुराना खाना खत्म करेंगे फिर नया मिलेगा उनको। वरना खाने की कोई बर्बादी मैं तो सहूंगी नहीं।"

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सपोर्ट में उतरे फैंस

अर्चना के इस कदम को शो के फैंस जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। साथ ही फैंस ने सलमान खान द्वारा अर्चना को फटकार लगाए जाने को भी गलत बताया। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, 'सही तो बोल रही है..फिर भी सलमान इसे ही आकर बोलेंगे।' एक अन्य फैन ने कहा, 'सही तो बोल रही है अर्चना, यूं तो झगड़ते हैं खाने के नाम पर और मिल रहा है तो उसको फेंक रहे हैं।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.