Move to Jagran APP

तेजस्वी प्रकाश के सपोर्ट में आए विशाल कोटियान, करण कुंद्रा के लिए बोले- ‘शर्म की बात है ये’

बिग बॉस 15 के इस वीकेंड का वार में सलमान ख़ान ने करण कुंद्रा की जमकर फटकार लगाई। तेजस्वी और विशाल की दोस्ती पर सवाल उठान को लेकर सलमान ने करण को खूब सुनाया और एक्ट्रेस की सराहना की।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 14 Dec 2021 01:19 PM (IST)Updated: Tue, 14 Dec 2021 01:19 PM (IST)
तेजस्वी प्रकाश के सपोर्ट में आए विशाल कोटियान, करण कुंद्रा के लिए बोले- ‘शर्म की बात है ये’
Photo credit - Vishal Kotian Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 के इस वीकेंड का वार में सलमान ख़ान ने करण कुंद्रा की जमकर फटकार लगाई। तेजस्वी और विशाल की दोस्ती पर सवाल उठान को लेकर सलमान ने करण को खूब सुनाया और एक्ट्रेस की सराहना की। दरअसल, हाल ही में जब तेजस्वी ने करण के सामने ये कन्फेस किया कि वो विशाल की पहली प्रायोरिटी थीं तो करण को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने करण के साथ-साथ राजीव और उमर को भी लताड़ा। तेजस्वी का सपोर्ट करते हुए सलमान ने कहा था वो और विशाल अच्छे दोस्त हैं इसमें इतना गलत क्या है इस बात के करण को इतनी दिक्कत क्यों हो रही है।

loksabha election banner

वहीं अब सलमान के बाद ख़ुद विशाल ने तेजस्वी का सपोर्ट किया है और करण को गलत बताया है। ईटाइम्स से बात करते हुए विशाल ने कहा, ‘तेजस्वी को ऐसे साइडलाइन होता दिख मुझे बहुत दुख होता और गुस्सा भी आता है। उसकी क्या गलती है कि वो मेरी प्रायोरिटी थी या हम अच्छे दोस्त थे? किसी की सच्चाई पर सवाल उठान का मतलब है कि आप प्यार नहीं करते। अगर मैं वहां होता तो इन लोगों को सबक सिखाता, जिन्होंने एक ही बार में उसे इस तरह कॉर्नर कर दिया है’।

‘जब मैं घर में था तब भी मैं कहता था कि शमिता और तेजस्वी मेरी पहली प्रायोरिटी है। मैं इस मामले में बिल्कुल क्लीयर था, बल्कि जब करण ने भी मुझसे इस बारे में पूछा था तब मैंने कहा था कि तेजस्वी मेरी पहली प्रायोरिटी है तो अब इसमें कन्फ्यूज़न कहां है, मुझे समझ नहीं आ रहा? अगर उन लोगों को मुझसे दिक्कत है तो उन्हें सीधे कैमरे पर बोलना चाहिए ना कि किसी महिला को इस तरह कॉनर्न करना चाहिए। ये शर्मनाक बात है, मैं बस तेजस्वी से इतना कहना चाहूंगा कि वो स्ट्रॉन्ग रहें। आपको बता दें विशाल कोटियान भी लगभग आधे सीज़न तक बिग बॉस 15 का हिस्सा रहे थे।

View this post on Instagram

A post shared by VISHAL KOTIAN (@vishaalkotian)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.