Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: पवित्रा ने बताया- 'सगाई टूटने के बाद भी हर दिन अपने एक्स मंगेतर को करती हूं याद'

Bigg Boss 14 Updates बिग बॉस 14 के घर में गेम अब लगातार पलटता जा रहा है और अब आने जाने का सिलसिला भी लगातार शुरू हो गया है। ऐसे में बिग बॉस 14 की प्रतियोगी पवित्रा पुनिया खेल में अकेली पड़ गई हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 10:07 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 10:22 AM (IST)
Bigg Boss 14: पवित्रा ने बताया- 'सगाई टूटने के बाद भी हर दिन अपने एक्स मंगेतर को करती हूं याद'
बिग बॉस के घर में पवित्रा पूनिया (साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 के घर में गेम अब लगातार पलटता जा रहा है और अब आने जाने का सिलसिला भी लगातार शुरू हो गया है। ऐसे में बिग बॉस 14 की प्रतियोगी पवित्रा पुनिया खेल में अकेली पड़ गई हैं। अब पवित्रा के दोस्त भी धीरे-धीरे दुश्मन बन गए हैं और लगता है कि एक्ट्रेस की मुश्किलें लगता बढ़ती जा रही है। इस दौरान अकेली पड़ी एक्ट्रेस अपनी सगाई के बारे में कैप्टन कविता के साथ बातचीत करती नज़र आईं। कविता ने एक्ट्रेस से उनकी रिलेशनशिप के बारे में पूछा और पूछा कि रिलेशनशिप कितने दिन तक चली। इसके बाद पवित्रा ने बताया कि उनकी साल 2015 में सगाई हुई थी और साल 2018 तक साथ थे।

loksabha election banner

पवित्रा ने आगे बताया कि जब उन्होंने अपने मंगेतर से रिश्ता तोड़ लिया था, तब उसने फैसला किया था कि वो कभी भी शादी नहीं करेगा और उनके जीवन में सिर्फ वो ही रहेगी। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वह बिग बॉस 14 के घर के अंदर आने से ठीक पहले उससे मिली थी। साथ ही वह अपनी दिल की बात भी कविता को बताती है और कहती है कि एक भी दिन ऐसा नहीं है जब वह उसे याद नहीं करती।

जब कविता ने पवित्रा से पूछा कि क्या गलत हो गया था तो एक्ट्रेस ने बताया कि उनके मंगेतर की तरफ से कई शक और मिस अंडरस्टेंडिंग थे। भले ही पवित्रा और उनके मंगेतर का रिलेशन नहीं है, लेकिन उन्होंने तारीफ करते हुए कहा कि वो ही एक ऐसा शख्स है, जो हमेशा उनके लिए खड़ा रहा है और कभी भी उसने गलत व्यवहार नहीं किया है। पवित्रा ने यह भी कहा कि वो हमेशा उसके साथ खड़ी हैं।

इतना ही नहीं, पवित्रा यह भी स्पष्ट कर देती हैं कि वह किसी से विचलित नहीं है और उन्होंने एजाज के करीब होने से भी इनकार किया। इसके बाद कविता ने पवित्रा को राय दी कि वो बिग बॉस के घर में लव एंगल का गेम नहीं खेलें, क्योंकि इससे तुम्हारे मंगेतर को बुरा लग सकता है। बता दें कि पवित्रा और एजाज को करीब देखा गया था, लेकिन एजाज की ओर से अपनी फीलिंग बताने के बाद पवित्रा ने मना कर दिया था कि उन्हें कोई भी फीलिंग नहीं है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.