नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी जगत के लोकप्रिय रियलिटी शो में से एक बिग बॉस के 14वें सीजन का खेल शुरू हो गया है। खेल शुरू होने के साथ ही एक कंटेस्टेंट तो घर से बेघर हो गया है। बिग बॉस के घर में जाने वाले कंटेस्टेंट, घर से बाहर आने के बाद भी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं। इस सीजन में पहला एविक्शन सारा गुरपाल का हुआ था, जो अब घर से बाहर आने के बाद भी खबरों में हैं। हाल ही में सारा ने बिग बॉस से बाहर होने को लेकर कई बातें बताई थीं, जिसकी वजह से वो खबरों में थीं और अब वो अपनी तस्वीरों की वजह से खबरों में हैं।

दरअसल, सिंगर के घर में जाने के बाद से फैन फॉलोइंग में बढ़ोतरी हो गई है। कई लोग उन्हें बिग बॉस में आने के बाद से फॉलो करने लगे हैं और घर में भी उनके काम का सपोर्ट किया था। अब सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इन बोल्ड तस्वीरों में सारा का लुक काफी पसंद आ रहा है और लोग इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। सारा ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में चार फोटो शेयर की हैं, जो काफी स्टनिंग हैं। इन तस्वीरों में सारा गुरपाल का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

I'm walkin' on sunshine. #Saragurpal#SaraKehndi#Sarains

A post shared by Sara Gurpal (@saragurpals) on

सारा ने सनलाइट में यह तस्वीरें ली हैं। इन तस्वीरों पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। अगर लाइक की बात करें तो सारा की इन तस्वीरों को कुछ ही घंटों में डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं, जिससे उनके फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जा सकता है। बता दें कि सारा को बिग बॉस की ओर से नहीं बल्कि इस बार घर में आए पिछले विनर्स यानी सीनियर्स ने घर से बाहर कर दिया था।

बाहर आने के बाद सारा ने अपने एविक्शन को लेकर कहा था कि सिर्फ एक व्यक्ति की वजह से उन्हें बाहर किया गया है। साथ ही उन्होंने कहा था कि गौहर खान और हिना खान उन्हें बाहर भेजने के पक्ष में नहीं थीं, लेकिन एक व्यक्ति की वजह से ऐसा हुआ है। सारा इस दौरान बिना नाम लिए सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप लगा रही थीं। वहीं, उन्होंने कहा कि अगर जनता उन्हें घर से बाहर करती तो उन्हें बिल्कुल भी दुख नहीं होता।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021