Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन के शो से निकलते ही रुबीना दिलैक को हुआ पछतावा, इस वजह से मांगी माफी

बिग बॉस 14 के घर में टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन काफी चर्चा में रहीं। रविवार को जैस्मीन शो से निकल गई हैं। सलमान खान के आधे शो में इन दोनों अभिनेत्री के बीच काफी अच्छे संबंध देखने को मिले थे

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 11:46 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 02:10 PM (IST)
Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन के शो से निकलते ही रुबीना दिलैक को हुआ पछतावा, इस वजह से मांगी माफी
रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन, तस्वीर: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 के घर में टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन काफी चर्चा में रहीं। रविवार को जैस्मीन शो से निकल गई हैं। सलमान खान के आधे शो में इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच काफी अच्छे संबंध देखने को मिले थे, लेकिन धीरे-धीरे जैस्मीन और रुबीना के बीच काफी गलतफहमियां बढ़ गई थीं। बहुत बार शो के अंदर किसी मुद्दे को लेकर दोनों के बीच विवाद भी देखने को मिला था, लेकिन अब जैस्मीन के बिग बॉस 14 से निकल जाने पर रुबीना ने उनसे माफी मांगी है।

loksabha election banner

दरअसल रविवार को वीकेंड का वार के दौरान जब जैस्मीन भसीन बिग बॉस 14 के घर से निकलनी तो सभी घरवाले काफी भावुक हो गए थे। हर किसी की आंखों में आंसू नजर आए थे। वहीं जैस्मीन के बिग बॉस 14 से निकलने के बाद रुबीना दिलैक राखी सावंत से बात करती हैं और कहती हैं कि उन्हें जैस्मीन के जाने का बुरा लग रहा है। उन्हें इस बात के लिए काफी पछतावा है कि वह जाते समय जैस्मीन को कुछ कह नहीं पाईं। उन्होंने कहा कि 100 दिन साथ रहने के बाद वह एकदम से निकल गईं। यह बहुत हैरान कर देने वाला है।

इसके बाद रुबीना दिलैक राखी सावंत से कहती हैं कि वह शो खत्म होने के बाद जैस्मीन के साथ अपनी सभी गलतफहमियों को दूर करेंगी। साथ ही रुबीना जैस्मीन के बिग बॉस 14 के घर से बेघर होने पर काफी बुरा महसूस करते हुए रोने लगती हैं। वह जैस्मीन से माफी मांगते हुए कहती हैं, 'मुझे माफ कर देना।' आपको बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस 14 धीरे-धीरे फिनाले की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में शो के अंदर ढेर सारा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है।

इस बार वीकेंड का वार से बिग बॉस 14 की चर्चित कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन शो से बाहर हो गई हैं। ऐसे में शो का विजेता कौन होगा इसको लेकर सारे समीकरण भी बदलते नजर आ रहे हैं। जैस्मीन भसीन के बिग बॉस 14 से निकलने पर शो में मौजूद उनके ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी खूब रोए थे। उनके अलावा खुद सलमान खान की आंखों में भी आंसू आ गए थे।

जैस्मीन भसीन बिग बॉस 14 का शुरुआत से हिस्सा थीं। शो में रहते हुए वह अपने खेल और रणनीति को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। वहीं बात करें रविवार को हुए वीकेंड का वार की तो जैस्मीन भसीन के शो में निकलने के अलावा सलमान खान ने कई कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास भी लगाई थी। उन्होंने रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोली को अपने बर्ताव के लिए फटकारते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.