Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: सलमान ख़ान की बातों से बुरी तरह टूटीं रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला से हुई ज़ोरदार लड़ाई

‘बिग बॉस 14’ के इस ‘वीकेंड का वार’ में सलमान ख़ान रूबीना दिलैक पर ज़ोरदार गुस्सा करते दिखाई दिए। रूबीना ख़ान द्वारा अर्शी के साथ किए जाने वाले बर्ताव की वजह से सलमान रूबीना से काफी नाराज़ थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 03:43 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 03:47 PM (IST)
Bigg Boss 14: सलमान ख़ान की बातों से बुरी तरह टूटीं रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला से हुई ज़ोरदार लड़ाई
Photo credit - Colors Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ के इस ‘वीकेंड का वार’ में सलमान ख़ान, रूबीना दिलैक पर ज़ोरदार गुस्सा करते दिखाई दिए। रूबीना ख़ान द्वारा अर्शी के साथ किए जाने वाले बर्ताव की वजह से सलमान, रूबीना से काफी नाराज़ थे। वहीं राखी सावंत का मज़ाक उड़ाने के लिए भी सलमान ने पूरे घर की वाट लगा दी। सलमान ख़ान की बात से रूबीना दिलैक बुरी तरह टूट गई हैं। भाईजान की बात का उनपर गहरा असर पड़ा है और इस वजह से उनका सारा गुस्सा अभिनव शुक्ला पर निकला।

loksabha election banner

कलर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें रूबीना और अभिनव के बीच बहुत ज़ोरदार झगड़ा होता दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि अभिनव, रूबीना से कहते हैं ‘राखी का जो मज़ाक उड़ाया गया वो सच में बाहर बहुत बुरा लगा होगा’। अभिनव की बात सुनकर रूबीना बुरी तरह इरिटेट हो जाती हैं और कहती हैं कि, ‘मैंने सुन लिया अब ये बार-बार बोलने की जरूरत नहीं है’। इसके बाद अभिनव कहते हैं ‘मैं बोल रहा था सोने के लेकर कोई ड्रामा मत कर, अब ये दिन रात चिढ़ाएंगे तुझे’।

ये सुनकर रूबीना भड़क जाती हैं और कहती हैं कि ‘मैंने कोई ड्रामा नहीं किया था तुम्हें पता है मुझे सोने की समस्या है कम से तुम मुझसे ये मत बोलो’। इस पर अभिनव कहते हैं ‘मैं तुझसे इरिटेट हो रहा हूं’ पलटकर रूबीना कहती हैं ‘मैं भी तुम्हारी कई हरकतों से इरिटेट हो जाती हूं, लेकिन मैं भी नज़रअंदाज़ करती हूं। मुझे थोड़ा सा ब्रेक दो’ और ये कहकर रूबीना गुस्से में अभिनव के सामने से उठकर चली जाती हैं जिसका अभिनव को बहुत बुरा लगता है। अभिनव भी रूबीना के पीछे-पीछे जाते हैं गुस्से में कहते हैं कि ‘मुझसे इस बदतमीज़ी से बात करने की जरूरत नहीं है’। देखें पूरा वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.