Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: बिग बॉस के नए प्रोमो में गौहर खान ने ग्लैमर के अलावा लाया ट्विस्ट, कही ये बात

Bigg Boss 14 गौहर बिग बॉस सीज़न 7 की विजेता रही थी। वह तब से शो के साथ जुड़ी हुई हैं और हर साल प्रतियोगियों और शो के बारे में अपनी राय को ट्वीट करती है। इसे लेकर वह कई बार ट्रोल भी होती हैl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 08:25 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 10:38 PM (IST)
Bigg Boss 14: बिग बॉस के नए प्रोमो में गौहर खान ने ग्लैमर के अलावा लाया ट्विस्ट, कही ये बात
गौहर खान 'तिरछी टोपी वाले' गाने पर डांस कर रही है।

नई दिल्ली, जेएनएनl 3 अक्टूबर को लॉन्च होनेवाले शो बिग बॉस के निर्माताओं ने आगामी सीजन का एक नया प्रोमोशनल वीडियो शेयर किया है। इसमें बताया गया है कि गौहर खानशो का हिस्सा होंगी और सबसे अधिक प्रतियोगियों के लिए कार्यों के रुल बनाएंगी। टेलीविजन अभिनेत्री गौहर खान ने रियलिटी शो बिग बॉस के आगामी 14 वें सीजन का एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस लघु वीडियो में गौहर 80 के दशक के गाने पर डांस कर रही है और नए सीजन में सभी को देखने के लिए आने के लिए कहती है।

prime article banner

गौहर एक सफेद टॉप और शॉर्ट्स कॉम्बो में नजर आ रही हैं, जो 'तिरछी टोपी वाले' पर डांस कर रही है। वह कहती है, 'मैंने पिछली बार सभी नियमों का पालन किया था, इस बार, मैं उन्हें बनाउंगी।' गौहर ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'बिग बॉस 7' जीतना, मैंने BB14 में भी महसूस किया है, #nostalgia! 7 साल, अब भी बेमिसाल! # गौ # अक्टूबर का # कृतज्ञता @ colorstv 3 अक्टूबर! यहां मिलेंगे।'

 

View this post on Instagram

Winning #Biggboss7 was the highlight, #nostalgia as I enter #BB14 ! #Alhamdulillah 7 saal , abhi bhi bemisaal ! #Gau #crazylot #gratitude 💛🙋🏻‍♀️ @colorstv 3rd of October! See u there !

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on

गौहर बिग बॉस सीज़न 7 की विजेता रही थी। वह तब से शो के साथ जुड़ी हुई हैं और हर साल प्रतियोगियों और शो के बारे में अपनी राय को ट्वीट करती है। पहले टीज़र वीडियो में गौहर को एक आसमानी नीले रफ़्ड गाउन में देखा जा सकता है, जो एक विशाल शतरंज बोर्ड पर रखी कुर्सी पर बैठी है। वह इस बारे में बात कर रही है कि कैसे उन्होंने हमेशा सच्चाई का समर्थन किया है और इसी राह पर चली है।

 

View this post on Instagram

Throwback to one of my best moments! #biggboss7 entry ! I feel like this was one of my best dance acts ! 💜 #excitedMainehda @colorstv hey crazylot, how r u feeling !! ???

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on

गौहर ने दावा किया कि 2020 लॉकडाउन से बचे रहने के बाद किसी भी कठिनाई पर काबू पाने के बारे में आश्वस्त महसूस होता होगा लेकिन आगामी सीजन में कुछ भी आसान नहीं होगा और यह अप्रत्याशित तूफान लाने के लिए तैयार है। यह वीडियो बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ समाप्त होता है, 'बिग बॉस 2020 को जवाब।' शो 3 अक्टूबर को रात 9 बजे प्रीमियर किया जाएगा। सलमान खान शो के होस्ट के रूप में एक बार फिर नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.