नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 14' शुरू होने में अब महज़ कुछ ही दिन बाकी हैं, 3 अक्टूबर से शो ऑन एयर हो जाएगा। इसका प्रोमो भी रिलीज़ कर दिया गया है। अब जैसे-जैसे बिग बॉस शुरू होने के दिन नज़दीक आ रहे हैं वैसे-वैसे घर में जाने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों को लेकर चर्चा तेज़ हो रही है। अब तक कई टीवी स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं जिनके जाने को लेकर खबरें चल रह हैं। हालांकि किसी के भी नाम की अभी तक आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई है। इसी बीच ये भी खबर चल रही है कि यू-ट्यूब सेंसेशन कैरी मिनाती यानी अजय नागर भी इस बार बिग बॉस का हिस्सा बन सकते हैं।

कैरी मिनाती के बिग बॉस 14 में जाने को लेकर वैसे कई दिन से कयास लगाए जा रहे हैं। इन कयासों के बीच अज नागर ने अब ख़ुद ट्वीट इस राज़ पर से पर्दा उठा दिया है कि वो सलमान ख़ान के शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं या नहीं। कैरी मिनाती ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट के जरिए फैंस के बीच बढ़ती बेचैनी को खत्म करते हुए ये बता दिया है कि वो बिग बॉस 14 का हिस्सा नहीं बनेंगे। कैरी मिनाती ने अपने ट्वीट में साफ-साफ लिखा है, ‘मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं... हर उस चीज़ पर भरोसा मत करिए जो आप पढ़ते हो’।

इससे पहले खबर थी कि अजय मुंबई में ही हैं और क्वारंटाइन हैं। क्वारंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद वो शो के साथ जुड़ सकते हैं। आपको बता दें कि ऐजाज़ ख़ान, नैना सिंह, निशांत सिंग मलकानी, जैसमिन भसीन, नेहा शर्मा और पवित्रा पुनिया वो नाम हैं जिनका बिग बॉस 14 में जाना लगभग तय माना जा रहा है।

पहले क्वारंटाइन होना होगा : बताया जा रहा है कि गोरेगांव होटल में 20 सितंबर से कंटेस्टेंट को आइसोलेशन में रखा जाएगा। शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि मेकर्स इस बार 15 कंटेस्टेंट्स को लेने वाले हैं, उम्मीद की जा रही है कि इससे अधिक ड्रामा देखने को मिलेगा। कंटेस्टेंट्स के आइसोलेशन में जाने से पहले टेस्ट करवाया जाएगा। फिर 11 दिन के आइसोलेशन के बाद शो में जाने से पहले 1 अक्टूबर का उनका फिर से कोविड टेस्ट करवाया जाएगा।

Posted By: Nazneen Ahmed

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस