नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने हाल ही में आसिम रियाज के लिए अपनी फीलिंग्स को मान लिया हैl यह बात एक्स-कंटेस्टेंट विंदू दारा सिंह को पसंद नहीं आई और उन्होंने इसके लिए गायिका हिमांशी खुराना का 9 साल पुराने रिश्ते को तोड़ने के लिए मजाक उड़ाया हैl बिग बॉस 13 के घर में रहने के दौरान हिमांशी खुराना को आसिम रियाज ने प्रपोज किया था, तब हिमांशी ने उनकी सगाई होने की बात कही थी।

अब लगता है हिमांशी का मन बदल गया है क्योंकि पंजाबी सिंगर ने आसिम रियाज के लिए अपनी रोमांटिक फीलिंग्स को इनडायरेक्टली स्वीकार किया है और उनका ट्विटर फीड इस बात की गवाही देता है। इससे यह पता चला है कि हिमांशी अपने मंगेतर से अलग हो गई है।

अफवाहें यह भी उड़ी हैं कि हिमांशी आसिम और बाकी सभी से मिलने घर में आएगी। अब बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट विंदू दारा सिंह ने इस मामले पर अपनी राय रखी है और हिमांशी का मजाक उड़ाया है। अपने ट्वीट में विंदू दारा सिंह ने एक शो में आसिम रियाज के कारण फेमस होने की ललक में 9 साल पुराने रिश्ते को तोड़ने का आरोप लगाकर हिमांशी का मजाक उड़ाया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

😢😢 #asimanshi @asimriaz77.official

A post shared by Himanshi Khurana (daddu🐸) (@iamhimanshikhurana) on

उन्होंने लिखा, ‘इतने लंबे शो के दौरान प्यार में पड़ना कोई नई बात नहीं है। लोगों को कॉलेज ट्रिप या एनएसएस कैंप्स से भी प्यार हो जाता है लेकिन एक शो की खातिर 9 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर कोई क्या हासिल कर लेगा लेकिन अगर मियां बीवी राज़ी तो क्या करंगे हम बन के काज़ी! हम टिप्पणी करेंगे! कक्योंकि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना! # BB13।’

सभी को इस बात का इंतज़ार है कि हिमांशी खुराना को इन आरोपों पर क्या कहना है। कुछ समय पहले विंदू दारा सिंह को सिद्धार्थ शुक्ला की मां के साथ हुई बॉन्डिंग पर भी कमेंट करते हुए देखा गया था। उन्होंने लिखा था, ‘सिड बहुत भावुक था, यहां तक कि सबसे स्ट्रांग आदमी के पास अपनी मां के लिए एक सॉफ्ट कार्नर है और उसने अन्य घरवालों को नीचा नहीं दिखाया बल्कि वह इक्वली ट्रीट किया हैl’

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस