नई दिल्ली। कलर्स टीवी पर जल्द ही टेलीविज़न के सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 की शुरुआत होने वाली है। शो कई बार लड़ाइयों और सेलेब्स के कारण सुर्खियों में आ चुका है। कई कंटेस्टेंट शो में ऐसे भी आए, जिन्हें बिग बॉस के घर में उनके पार्टनर तो मिल गए, लेकिन ये रिलेशन केवल बिग बॉस के घर तक ही सीमित रहे।

1.कुशाल टंडन और गौहर खान- बिग बॉस 7 का हिस्सा रह चुके कुशाल टंडन और गौहर खान की दोस्ती शो के दौरान इतनी मज़बूत हो गई कि दोनों शो के अंदर ही एक दूसरे के साथ रिलेशन में आ गए थे। दोनों की क्यूट कैमेस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद की गई है। दोनों ने शो के दौरान एक दूसरे का जमकर सपोर्ट किया था। लेकिन शो से बाहर आते ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और आखिरकार दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Goodnight ❤ #afterdinnericecream 🍨 #funtimes #memories #cuddies #couplegoals #gaushal #Gaushal #gauharkushal #GauaharKhan #KushalTandon #gauharkhan #therealkushaltandon #bb7 @gauaharkhan @therealkushaltandon

A post shared by MahjabeenRizvi 💜Prina ⭐PriHina (@gauharkushal_prihina) on

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 13: सिर्फ थीम ही नहीं, बिग बॉस के घर में 3 चीजें होंगी पहली बार

2.तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली- शो में बाकी कंटेस्टेंट से अक्सर अलग रहने वाली एक्ट्रेस तनीषा को एक साथी मिल गया था। शो के दौरान दोनों के रिश्ते में कई तरह के उतार-चढ़ाव आए, लेकिन दोनों का रिश्ता दिन पर दिन मज़बूत होता गया। शो के दौरान दोनों की कैमेस्ट्री देखकर सबको लगा कि ये कपल बाहर आते ही शादी कर लेगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। चंद महीनों बाद ही दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ए मेरे दुश्मनो मुझसे जलना छोड़ दो क्यू की i m one man army entertainment Ka Baap @imajazkhan @imajazkhan @143noor @fallonkhan16 @ajazkhankingdom2 #comedi #bhai #bhaijan #entertainment #entertainmentking #biggboos #biggboss7 #biggboss8

A post shared by Ajaz Khan's Kingdom (@ajazkhankingdom) on

3.अश्मित पटेल और वीना मलिक- हमेशा विवादों में बनी रहने वाली वीना मलिक ने शो में अपनी अदाओं से खूब जलवे दिखाए। अश्मित पटेल और उनकी रिलेशनशिप के कारण भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। शो से बाहर आकर दोनों का रिश्ता पूरी तरह खत्म हो गया और दोनों की बातचीत भी पूरी तरह बंद हो गई ।

4.करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल- एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपने स्टाइल से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल के बीच बिग बॉस हाउस में काफी नज़दीकियां बढ़ गई थीं। शो से बाहर आकर भी दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए।

5.गौतम गुलाटी और डायंड्रा सोरेन- बिग बॉस के विनर रह चुके गौतम गुलाटी डायंड्रा के कारण काफी चर्चा में आ गए थे। कई बार दोनों को कैमरो में भी एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जा चुका है। लेकिन शो के बाद दोनों कभी एक-दूसरे के साथ नज़र ऩहीं आए।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप