नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रहे पारस छाबड़ा पर स्प्लिट्स विला शो की होस्ट रही सनी लियोनी ने उत्पीड़न का आरोप लगाया थाl पारस छाबड़ा पर 2015 में उनके शो की होस्ट सनी लियोनी ने शूटिंग के दौरान उत्पीड़न का आरोप लगाया थाl मिड डे में छपी रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि सनी ने शो के निर्माताओं से पारस छाबड़ा को एक महत्वपूर्ण शूट के लिए नहीं बुलाने का अनुरोध किया था।

2015 में बिग बॉस 13 के प्रतियोगी पारस छाबड़ा एक विवाद में फंस गए थेl सनी लियोनी ने उन पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। यह स्प्लिट्स विला 8 की शूटिंग के दौरान की घटना हैl सनी ने शो के प्रोडक्शन हाउस से पारस छाबड़ा की परेशान करने की शिकायत की थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Loved this gown from the other night :) Lips: #CherryBomb by @starstruckbysl Outfit: @supriamunjalofficial Accessories: @aquamarine_jewellery Styled by @hitendrakapopara Styling Asst @shiks_gupta25 & @sameerkatariya92 HMU @devinanarangbeauty @jeetihairtstylist Shot by @sjframes

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

शो के एक करीबी सूत्र ने मिड डे को बताया कि सनी जब शो होस्ट कर रही थी तब शूटिंग के दौरान पारस उन्हें वन लाइनर और मूर्खतापूर्ण चुटकुले सुनाकर प्रभावित करने की कोशिश कर रहा था। शुरू में सनी ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन जब यह बात कंट्रोल से बाहर हो गई, तो उन्होंने शो के निर्माताओं से पारस छाबड़ा की शिकायत कर दी थींl रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि चूंकि सनी के पति डेनियल भी उनके साथ शूटिंग सेट पर जाते थेl इसलिए किसी ने भी सेट पर उन्हें परेशान करने की हिम्मत नहीं की थीं लेकिन पारस सनी के पति की उपस्थिति में भी उनके साथ दोस्ताना व्यवहार करने की कोशिश करने लगे।

इसलिए तब सनी ने प्रोडक्शन हाउस से अनुरोध किया था कि वह शो के लॉन्च के लिए पारस को न बुलाएl हालांकि, पारस ने बाद में आरोपों से इनकार करते हुए कहा था कि यह सच नहीं है। उन्होंने मिड डे से कहा थाl ‘मैं एक सीधा और सकारात्मक व्यक्ति हूं। यह सच नहीं है कि मैंने शो के दौरान सनी पर गलत टिप्पणियां की हैं। मैं अन्य कंटेस्टेंट के साथ-साथ जूरी के साथ भी दोस्ताना व्यवहार करता रहा हूं। सनी का व्यक्तित्व बहुत ही आकर्षक है और यह हर किसी को आकर्षित करता है।

इसके अलावा मुझे शो के लॉन्च पर औपचारिक रूप से आमंत्रित किया गया था लेकिन मैं इसलिए नहीं जा सका क्योंकि मेरा पाइलोनिडल साइनस का ऑपरेशन हुआ था और आराम कर रहा था।’

फोटो क्रेडिट - सनी लियोनी instagram 

Posted By: Rupesh Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप