नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ के दो बड़े ‘दुश्मन’ देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच अभी दोस्ती की शुरुआत हुई ही थी कि एक टास्क उन्हें फिर से ‘दुश्मन’ बना देगा। बीते कुछ दिनों से देवोलीना और सिद्धार्थ एक दूसरे से फ्लर्ट कर रहे थे जो देखने में काफी एंटरटेनिंग लग रहा था। ‘दुश्मन’ से दोस्त बने सिद्धार्थ और देवोलीना की फ्लर्टिंग घरवालों समेत दर्शकों को काफी पसंद आ रही थी। लेकिन अपकमिंग एपिसोड में देवोलीना, सिद्धार्थ समेत सभी घरवालों पर एक बार फिर भड़कती नजर आएंगी।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज का एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अगले टास्क की एक झलक दिख रही है। इस टास्क में चोरों की 2 टीम बनाई गई है। शेफाली जरीवाला और देवोलीना भट्टाचार्जी चोर बने हैं। वीडियो में दिख रहा है टास्क में सारे घरवाले एक दूसरे का सामान चुरा रहे हैं और हर तरफ अफरा तफरी मची हुई है तभी मस्ती मजाक करते हुए सिद्धार्थ कहते हैं कि दोनों चोर को पकड़कर बाथरूम में बंद कर दो।

इसके बाद घरवाले शेफाली और देवोलीना को बाथरूम में बंद कर देते हैं। लेकिन तभी सिद्धार्थ, देवोलीना के बाथरूम की बाहर से कुंडी लगा देते हैं। इसके बाद देवोलीना लगातार दरवाजा पीटती हैं और दरवाज़ा खोलने को बोलती हैं। इसके बाद देवोलीना बाहर आकर सारे घरवालों पर जोरदार भड़कती हैं। हालांकि देवोलीना का दरवाज़ा कौन खोलेगा ये वीडियो में नहीं दिखाया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

2 Chor Task mein aaj dekhiye jab sab hoga uthal puthal! Watch this tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @daburamlaindia @bharat.pe @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप