नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ की सबसे बड़ी एंटरटेनर शहनाज़ गिल इस वक्त थोड़ी परेशान नजर आ रही हैं। घर में हिमांशी खुराना के वाइल्ड कार्ड एंट्री करने के बाद से शहनाज़ को लगता है कि उनके दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला उनसे दूर हो गए हैं, जिसके बाद वो सिद्धार्थ के साथ अजीब सा व्यवहार करने लगीं। हालांकि सिद्धार्थ ने शहनाज से बात करने की कोशिश की, लेकिन उनके ढंग से रिस्पॉन्स न करने के बाद सिद्धार्थ ने भी उनसे दूरी बना ली।

बीते दो-तीन से शहनाज़ और सिद्धार्थ के बीच कोई बातचीत नहीं हो रही है, लेकिन ये दूरी खुद शहनाज़ से बर्दाश्त भी नहीं हो रही। बुधवार को शहनाज़ बिग बॉस के सामने फूट-फूटकर रोईं उन्होंने ज़ाहिर किया कि सिद्धार्थ का हिमांशी से ज्यादा बात करना उन्हें पसंद नहीं वो उनसे दूर हो गए हैं। जिसके बाद 'बिग बॉस' ने शहनाज़ को समझाया कि सिद्धार्थ ने हमेशा आपकी मदद की है उन्होंने हमेशा आपको संभाला है। ‘बिग बॉस’ के समझाने के बाद शहनाज को अपन गलती का एहसास हुआ और उन्होंने इरादा किया की अब वो सिद्धार्थ शुक्ला को मनाएंगी।

बुधवार के एपिसोड में दिखाया गया कि शहनाज, सिद्धार्थ के बारे में आरती से बात करती हैं तो आरती उन्हें समझाती हैं कि सिद्धार्थ उनहें बहुत पसंद करता है। सिद्धार्थ उन्हें चाहता है। इसके बाद शहनाज कहती है कि मैं उसे मनाने के लिए ‘किस’ कर लूं। इस पर आरती कहती हैं जाओ और किस करके मनाओ। इसके बाद शहनाज़, सिद्धार्थ को किस करने जाती भी हैं, वो सिद्धार्थ के बेड पर जाकर उनका हाथ पकड़ती हैं तभी सिद्धार्थ नींद में चौंक जाते हैं और शहनाज़ वहां से हंसकर भाग जाती हैं। हालांकि इसके बाद शहनाज़ ने अभी तक सिद्धार्थ को नहीं मनाया है। देखना होगा कि शहनाज़ अपने दोस्त को कब मनाएंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#BiggBoss ke ghar ki bubbly aur khush @ShehnaazGill ko @realsidharthshukla ki kis baat se lag raha hai itna bura? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप