नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के 13वें सीजन में घर के अंदर टास्क, लड़ाई, प्यार, नॉमिनेशन का दौर शुरू हो गया है। वहीं बिग बॉस के बाहर कुछ संगठन घर के अंदर हो रही गतिविधियों का विरोध कर रहे हैं। घर में बनाए गए पार्टनर को लेकर उन्हें आपत्ति है और वो बिगबॉस पर बैन लगाने की मांग कर रहे हैं। कई संगठनों ने तो सूचना और प्रसारण मंत्रालय को बैन के लिए पत्र भी लिखा है। इसी क्रम में शो को होस्ट कर रहे सलमान खान को विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

सलमान खान के घर के बाहर लोग प्रदर्शन कर रहे हैं और बिग बॉस बैन की मांग कर रहे हैं। वहीं इससे पहले 'जेहाद फैलाता बिग-बॉस' हैशटैग के साथ लोगों ने इसका विरोध किया था। विरोध प्रदर्शन के बीच सलमान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। हालांकि, सुरक्षा बढ़ाने के बाद भी लोग विरोध कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अब विरोध कर रहे 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। खबरों के अनुसार, माना जा रहा है कि विरोध कर रहे प्रदर्शनकारी करणी सेना से जुड़े हो सकते हैं।

खबरें आ रही थीं कि उनके घर के बाहर 30-40 लोग विरोध कर रहे हैं। वहीं पूरे देश में लोगों ने सोशल मीडिया पर वार छेड़ रखी है और सलमान खान व बिग बॉस के खिलाफ ट्वीट किए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, कई प्रेशर ग्रुप ने यह भी धमकी दी है कि अगर बिग बॉस पर बैन नहीं लगता है तो दबंग-3 को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

क्यों गुस्सा हैं लोग

लोग बिग बॉस पर लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहे हैं। दरअसल, बिग बॉस में माहिरा शर्मा को असीम रियास का पार्टनर बनाने से लोग परेशान हैं और उनका कहना है कि एक मुस्लिम शख्स को हिंदू लड़की के साथ पार्टनर बनाया गया है। ऐसे में लोगों का कहना है कि बिग बॉस लव जिहाद को बढ़ावा दे रहा है। वहीं लोगों के विरोध के बाद से सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने रिपोर्ट मांगी है।

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप