नई दिल्‍ली जेएनएन। Nawazuddin Siddiqui Join Salman Khan In Bigg Boss Weekend Ka Vaar: सलमान खान के चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन के दूसरे वीकेंड का वार में दिग्‍गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी सेट पर पहुंचेंगे। इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी कंटेस्‍टेंट के साथ बिग बॉस के घर में भी जाएंगे और उनके साथ टास्‍क खेलेंगे। रविवार को ही एक कंटेस्‍टेंट को बिग बॉस के घर से बाहर होना पड़ेगा।

बिग बॉस शो के 13वें सीजन का पहला एलिमिनेशन दूसरे वीकेंड का वार में शनिवार को कर दिया गया है। दलजीत कौर इस सीजन में एलिमिनेट होने वाली पहली कंटेस्‍टेंट बन गई हैं। वीकेंड का वार में रविवार को भी एक कंटेस्‍टेंट को घर से बाहर होना होगा। उसके घर से बाहर जाने से पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी उसके साथ मस्‍ती करने घर के अंदर जाएंगे।

रविवार को सलमान खान नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बिग बॉस के सेट पर वेलकम करेंगे। इसके बाद वह घर के अंदर जाएंगे और घर में मौजूद कंटेस्‍टेंट के साथ मस्‍ती करेंगे। इसके अलावा वह कंटेस्‍टेंट को टास्‍क भी परफॉर्म करने के लिए देंगे। नवाजुद्दीन के साथ बिग बॉस के घर में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और हर्ष अपने बैठ के साथ मौजूद रहेंगे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आने वाली फिल्‍म मोतीचूर चकनाचूर के प्रमोशन में इन दिनों व्‍यस्‍त हैं। फिल्‍म को प्रमोट करने के लिए ही वह बिग बॉस के सेट पर पहुंच रहे हैं। इस फिल्‍म में उनके साथ अथिया शेट्टी काम कर रही हैं। उनकी फिल्‍म दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप