Move to Jagran APP

Bigg Boss 13: शो के लिए ऐसे तैयारी करते हैं सलमान खान, 'वीकेंड का वार' के लिए होती है ये तैयारी

Bigg Boss 13 रिएलिटी शो के होस्ट सलमान खान वीकेंड के लिए खास तैयारी करते हैं और तैयारी करने के बाद वीकेंड के वॉर में प्रतिभागियों की क्लास लेते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 29 Sep 2019 04:47 PM (IST)Updated: Sun, 29 Sep 2019 10:35 PM (IST)
Bigg Boss 13: शो के लिए ऐसे तैयारी करते हैं सलमान खान, 'वीकेंड का वार' के लिए होती है ये तैयारी
Bigg Boss 13: शो के लिए ऐसे तैयारी करते हैं सलमान खान, 'वीकेंड का वार' के लिए होती है ये तैयारी

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस का क्रेज सुपरस्टार सलमान खान की वजह से भी ज्यादा बढ़ जाता है। कई लोग सलमान की वजह से बिग बॉस देखना पसंद करते हैं और वीकेंड पर आने वाले वीकेंड के वॉर को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। वीकेंड के वार पर जिस तरह सलमान खान कंटेस्टेंट की क्लास लेते हैं, वो काफी पसंद किया जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं इसके लिए सलमान खान को कितनी मेहनत करनी पड़ती है और वो बिग बॉस के लिए किस तरह तैयारी करते हैं...

loksabha election banner

देखते हैं सारे एपिसोड 

सलमान खान वीकेंड पर टीवी पर दिखाई देते हैं और इस दिन के लिए सलमान खान विशेष तैयारी करते हैं। इसके लिए सलमान खान सारे एपिसोड देखते हैं और सभी प्रतिभागियों पर नजर रखते हैं और वे यह ध्यान में रखते हैं कि किस प्रतिभागी ने क्या-क्या कारनामे किए हैं। फिर वीकेंड के वॉर में सलमानपूरे हफ्ते का हिसाब-किताब करते हैं।

Bigg Boss 13 Written Updates: जानें- शो शुरू होने से पहले क्या कर रहे हैं सलमान खान? देखें वीडियो

ऐसे निकालते हैं टाइम

सलमान ने खुद बताया है, 'शुरुआत में प्रतिभागी काफी ऑर्गेनिक थे, लेकिन अब वह इसके लिए काफी तैयारी करने लगे हैं। ऐसे में सबसे बड़ा चैलेंज यह है कि सारे एपिसोड्स को देखना और यह पता करना कि क्या गलत है और क्या सही।' उन्होंने बताया, 'मैं ब्रेक्स या खाने के दौरान इसे देखता हूं। मुझे जब समय मिलता है, मैं इसे देखने की कोशिश करता हूं। हालांकि, शुक्रवार को मैं पूरे हफ्ते के दौरान हुए घटनाक्रम को देखता हूं, ताकि मुझे पता रहे कि 'वीकेंड का वार' में मुझे क्या कहना है।'

प्रमोशन में भी करते हैं मेहनत

ऐसा नहीं है कि सलमान खान सिर्फ ओपनिंग डे और वीकेंड पर मेहनत करते हैं जबकि सलमान शो शुरू होने से पहले भी काफी मेहनत कर रहे हैं। वे शो के प्रमोशन में व्यस्त हैं और उन्होंने कई एड भी इसके लिए शूट किए हैं और एक फिल्म की तरह इसका प्रचार करते हैं।

Bigg Boss 13: सामने आयी सलमान ख़ान के 'Chalet' की झलक, देखें वीडियो

कितनी मिलती है फीस

बता दें कि सलमान खान पिछले 10 सालों से बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ये सीजन 105 दिन यानि 15 हफ्ते चलेगा. सलमान खान को इस बार हर हफ्ते के लिए 13 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं. सीजन 13 को होस्ट करने के लिए सलमान खान को 200 करोड़ के आस पास फीस ऑफर की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.