Move to Jagran APP

#SidNaaz के फैन्स ने रश्मि देसाई को दी खुली चेतावनी, सिद्धार्थ शुक्ला से दूर रहने के लिए कहा, पढ़ें पूरी खबर

Bigg Boss 13 Hangover रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के प्रशंसकों को बिल्लियों और कुत्तों की तरह लड़ते हुए देखते हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 12:50 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 09:36 PM (IST)
#SidNaaz के फैन्स ने रश्मि देसाई को दी खुली चेतावनी, सिद्धार्थ शुक्ला से दूर रहने के लिए कहा, पढ़ें पूरी खबर
#SidNaaz के फैन्स ने रश्मि देसाई को दी खुली चेतावनी, सिद्धार्थ शुक्ला से दूर रहने के लिए कहा, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 13 की प्रतियोगी रश्मि देसाई ने अपने प्रशंसकों और अन्य साथियों से अपने नवीनतम ट्वीट में एक-दूसरे लड़ने का आग्रह किया हैं। रश्मि देसाई ने कहा कि आज दुनिया बहुत बड़ी समस्याओं का सामना कर रही हैl टेलीविज़न या बॉलीवुड कलाकारों के फैन क्लबों के बीच के झगड़े हर दिन सामने आते हैं। जब से बिग बॉस 13 खत्म हुआ है तब से आप इसमें बढ़ोत्तरी देख रहे होंगे।

loksabha election banner

हर बार हम रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के प्रशंसकों को बिल्लियों और कुत्तों की तरह लड़ते हुए देखते हैं। ऐसे समय में रश्मि ने अपने साथियों से कहा है कि वे लड़ाई न करें और शांति बनाए रखें। बिग बॉस 13 की प्रतियोगी रश्मि देसाई ने अपने प्रशंसकों और अन्य के प्रशंसकों से भी लड़ाई न करने का आग्रह किया हैं।

ट्विटर पर रश्मि देसाई ने लिखा कि आज दुनिया बहुत बड़ी समस्याओं का सामना कर रही है। रश्मि देसाई लिखती है, ''गंभीरता से? क्या सभी लोग लड़ना बंद कर लड़ सकते हैं? हर किसी का अपना पसंदीदा खिलाड़ी है, इसलिए कृपया अब यह सब खत्म कर दें.. मुझे या किसी और को बदनाम करने की कोई ज़रूरत नहीं है जो आप लोगों को वास्तव में करने की जरूरत है.. देश और दुनिया बहुत बड़ी समस्या का सामना कर रहा हैंl कृपया ध्यान रखें और सकारात्मकता फैलाएl' 

लेकिन उनसे लड़ाई न करने का आग्रह करने के बाद भी, एक सिद्धार्थ शुक्ला के फैन क्लब ने लिखा, 'आपको और आपकी दोस्त को #SidNaaz के नाम पर फुटेज लेने से रोकने की जरूरत है। पहले अपने BFF देवोलिना से शहवाज और #SidNaaz पर ताने मारना बंद करने को कहें और आप और आपके BFF जरूरत से ज्यादा ध्यान लगाने की जरूरत हैंl आप और आपके दोस्त बेहतर तरीके से नेतृत्व करते हैं, फिर आप अपनी छोटी-छोटी बातों को छोड़ दें।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.