नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' इस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम की लड़ाई की वजह से चर्चा में बना हुआ है। सिद्धार्थ और आसिम के बीच बीते दो दिन से झगड़ा हो रहा और वो झगड़ा हाथापाई तक पहुंच गया है। ये झगड़ा आज के एपिसोड में भी देखा जाएगा। लेकिन इसी बीच दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस देखककर दोनों की लड़ाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सिद्धार्थ उन पर लड़ाई करने का दबाव बना रहे हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सिद्धार्थ, आसिम से बार-बार लड़ाई करने के लिए कह रहे हैं और आसिम ऐसा करने से इनकार कर रहे हैं। ये वीडियो सामने आने के बाद एक बात तो सबके दिमाग में जरूर आ रही है कि क्या दोनों के बीच ये लड़ाई फेक है? खैर अब ये तो वक्त ही बताएगा कि ये दोनों की इतनी भयानक लड़ाई फेक है या असली।

कैसे शुरू हुई लड़ाई :

'राक्षस' टास्क के दौरान दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हुआ। आसिम को लगा सिद्धार्थ की वजह से वो टास्क हार गए और सिद्धार्थ को लगा आसिम ने अपना बेस्ट परफॉर्म नहीं किया। जिस वजह से दोनों के बीच लड़ाई हो गई। हालांकि ये मामला सुलझ गया और वो दोनों फिर से दोस्त बन गए। लेकिन दो दिन पहले यानी मंगलवार को शहनाज़ के 'स्वयंवर' टास्क के दौरान फल काटने को लेकर दोनों के बीच फिर गलतफहमी हो गई और छोटी सी बात पर दोनों फिर भिड़ गए। ये लड़ाई बढ़ते-बढ़ते इतनी बढ़ गई कि बात हाथापाई तक आ गई। बीते दो दिनों से दोनों लगातार लड़ रहे हैं। अब देखना होगा कि क्या ये लड़ाई दोनों की दोस्ती खत्म कर देगी या ये सब सिर्फ शो के लिए है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस