नई दिल्‍ली, जेएनएन। Asim Riaz Brother Umar Riaz Answered Salman Khan : बिग बॉस में कंटेस्‍टेंट आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्‍ला के बीच फाइट होने के बाद अब बिग बॉस के सेट पर भी घमासान मच गया है। सेट पर पहुंचे आसिम के भाई उमर रियाज ने सिद्धार्थ के रवैये को लेकर कई तीखी बातें कहीं। इस बीच सेट पर मौजूद सिद्धार्थ शुक्‍ला और शेफाली जरीवाला के पति व अन्‍य लोगों के बीच होने लगी।

बिग बॉस का 13वां सीजन आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्‍ला की फाइट के चलते चर्चा में है। सोशल मीडिया पर दोनों कंटेस्‍टेंट के बीच हो रही फाइट को लेकर भी रिएक्‍शन आ रहे हैं। इस बीच वीकेंड का वार के सेट पर कुछ कंटेस्‍टेंट के घरवाले और उनके फ्रेंड्स पहुंच गए तो उनके बीच तीखी बहसबाजी हो गई।

रविवार को प्रकाशित होने वाले वीकेंड का वार में सलमान खान ने आसिम रियाज के भाई उमर रियाज, शेफाली जरीवाला के पति पराग त्‍यागी, सिद्धार्थ शुक्‍ला के दोस्‍त जय भानुशाली, रश्मि देसाई की करीबी दोस्‍त माही विज और पारस छाबरा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी पहुंचे थे।

सलमान खान आसिम के भाई उमर और सिद्धार्थ शुक्‍ला के दोस्‍त जय भानुशाली से पूछा कि दोनों के बीच दुश्‍मनी क्‍यों है। इसका जवाब देते हुए उमर ने कहा कि अगर आप रिस्‍पेक्‍ट चाहते हैं तो आपको दूसरे व्‍यक्ति की भी रेस्‍पेक्‍ट करनी पड़ेगी। वहीं, जय भानुशाली ने सिद्धार्थ को लेकर कहा कि वह बचपन से ही ऐसा है।

इसके अलावा पराग ने शेफाली के कैरेक्‍टर पर सवाल उठाने पर पारस छाबरा की गर्लफ्रेंड को आड़े हाथों ले लिया। उन्‍होंने कहा कि पारस की इस हरकत से वह बहुत हर्ट हुए हैं। वहीं, रश्मि की फ्रेंड माही विज ने भी अपने प्वाइंट्स रखे।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस