Move to Jagran APP

Bigg Boss 12: सलमान के साथ भारती सिंह ने मनाया करवा चौथ, यह हैं सुरक्षित कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस में हिना खान ने जसलीन से सवाल किया तो उन्होंने अनूप जलोटा को लेकर खूब खरी खोटी सुनाई और कहा कि, वे डेट पर क्यों गए थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 03 Nov 2018 11:21 PM (IST)Updated: Sat, 03 Nov 2018 11:21 PM (IST)
Bigg Boss 12: सलमान के साथ भारती सिंह ने मनाया करवा चौथ, यह हैं सुरक्षित कंटेस्टेंट्स
Bigg Boss 12: सलमान के साथ भारती सिंह ने मनाया करवा चौथ, यह हैं सुरक्षित कंटेस्टेंट्स

मुंबई। जैसे-जैसे दीवाली की तारीख पास आती जा रही है वैसे-वैसे बिग बॉस के घर में भी फिलहाल खुशी का माहौल है। कंट्रोर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस में इस समय कुछ न कुछ एक्विटी एंजॉयमेंट वाली देखने को मिल रही है। शनिवार को प्रसारित एपिसोड में सलमान खान ने एक खुलासा किया है जिससे कुछ कंटेस्टेंट्स ने और उनके फैंस ने राहत की सांस ली है। 

loksabha election banner

जी हां, सलमान खान ने उन कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा कर दिया है जो इस हफ्ते सुरक्षित है। सलमान खान सबसे पहले तो आते से ही दीवाली के शुभकामनाएं दी और फिर लिस्टा का खुलासा किया। इस लिस्ट में करणवीर बोहरा, श्रीसंत, सृष्टि और दीपिका कक्कड़ के नाम शामिल हैं जो सुरक्षित हैं। जहां एक ओर सलमान ने इस हफ्ते सुरक्षित इन लोगों के नामों का खुलासा किया वहीं उन्होंने यह भी बता दिया कि इस हफ्ते कौन एलिमिनेट हो सकता है। सलमान ने कहा कि, रोहित, उर्वशी, जसलीन और मेघा में से कोई एक एलिमिनेट हो सकता है। 

यह भी पढ़ें: अवतार के अगले चार भागों के नाम तय, इस बार होंगी कल्पना की सारी हदें पार

शनिवार के एपिसोड की खास बात यह भी है कि, सलमान खान के साथ कॉमेडियन भारती सिंह करवा चौथ मनाती हैं। दोनों मिलकर खूब मस्ती मजाक करते हैं। इसके बाद सलमान खान जसलीन से पूछते हैं कि वे श्रीसंत से इतने बुरे अंतर से कप्तानी टास्क कैसे हार गई। जसलीन बताती हैं न तो उन्हें हैप्पी क्लब ने सपोर्ट किया और न ही करणवीर ने। इसके बाद सलमान खान ने बताया कि रोमिल की श्रीसंत को कप्तान बनवाने में अहम भूमिका थी। यह सुनकर जसलीन चौंक जाती हैं और गुस्सा हो जाती हैं क्योंकि उन्हें तो लगा था कि रोमिल ने उनकी सहायता की है। इसके बाद हिना खान की घर में एंट्री होती है। हिना खान कंटेस्टेंट को कटघरे में खड़ा करके सवाल करती हैं। वे दीपिका, श्रीसंत और जसलीन से खास तौर पर सवाल करती हैं। दिलचस्प बात यह होती है कि, जब जसलीन ने अनूप को लेकर सवाल किया जाता है तो जसलीन गुस्से में खुद एक सवाल कर देती हैं। वे अनूप से पूछती हैं कि, जब वे अपनी रिलेशनशिप को गुरु-शिष्य वाली बॉन्डिंग बता रहे हैं तो वे डेट पर क्यों गए थे। इसके बाद आदित्य नारायण की एंट्री होती है। आदित्य आकर माहौल को थोड़ा खुशनुमा बना देते हैं और कई सिंगर्स की मिमिक्री भी करते हैं।  

यह भी पढ़ें: 2.0 Trailer: रजनीकांत और अक्षय कुमार के बीच साल का सबसे बड़ा घमासान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.