Move to Jagran APP

बिग बॉस 12: दीपिका करणवीर में आयी दरार, जिन्न ने आकर की शांति भंग

अब देखना यह है कि इस बार वीकेंड का वार में कौन बाहर होते हैं. चूंकि करणवीर के अलावा सोमी, दीपक, रोहित भी नॉमिनेट हो चुके हैं.

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 12 Dec 2018 12:12 PM (IST)Updated: Wed, 12 Dec 2018 07:35 PM (IST)
बिग बॉस 12: दीपिका करणवीर में आयी दरार, जिन्न ने आकर की शांति भंग
बिग बॉस 12: दीपिका करणवीर में आयी दरार, जिन्न ने आकर की शांति भंग

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस 12 के वीकेंड का वार में इस बार खूब धमाल होने वाला है. खबर है कि शाहरुख़ खान अपनी फिल्म ज़ीरो के प्रमोशन के लिए आने वाले हैं. शाहरुख़ पहले भी सलमान खान के इस शो पर अपनी फिल्मों के प्रमोशन करते रहे हैं.

loksabha election banner

वही दूसरी तरफ खबर है कि बिग बॉस 12 के घर में इस हफ्ते बाहर होने के लिए सोमी, रोहित और करणवीर को नॉमिनेट किया गया है. मंगलवार के एपिसोड में आपने देखा कि नॉमिनेशन टास्क हुआ था और इस टास्क के लिए घर के अंदर जिन्न की एक गुफा बनाई गयी थी. खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए घर वालों को इस गुफा के अंदर जाना था और जिन्न से अपनी सुरक्षा के बदले उसकी किसी मांग को पूरा करना था. जिन घरवालों ने जिन्न की मांग पूरी नहीं की, वह शो में नॉमिनेट हुआ. वही जिन्न की तरफ से दीपक, सोमी, करणवीर को नॉमिनेट किया गया था और नॉमिनेशन से बचाने के बदले में इनके सामने शर्त रखी गयी थी कि जिन्न ने दीपक से पूछा था कि करणवीर से उनकी बच्ची का खिलौना नष्ट करने को कहे लेकिन करणवीर इस मांग को पूरा करने से मना कर देते हैं. इसके बार करणवीर जिन्न की गुफा में जाते हैं तो जिन्न उनसे कहता है कि वो दीपिका से उनके पति शोएब की दी गयी जैकेट कैंची से काट कर लाने को कहे.

दीपिका ने भी इस मांग को पूरा करने से इनकार कर दिया. इसके बाद जिन्न की मांग पर रोहित, दीपक से उनके माता-पिता की तस्वीर नष्ट करने को कहते हैं. दीपक भी ऐसा नहीं कर पाते हैं. तीनों नॉमिनेट सदस्यों इस टास्क में विफल हो जाते हैं और अब इस हफ्ते घर से बाहर हो सकते हैं. दूसरी ओर दीपक और सुरभि में इस टास्क को लेकर काफी बहस होती है. दीपिका के साथ न देने से करणवीर कोई हैरानी नहीं होती है. उनको लगता है कि दीपक और रोहित में भी कोई केमेस्ट्री नहीं है. ऐसे में इस टास्क को लेकर काफी बहस होती है. अब देखना यह है कि इस बार वीकेंड का वार में कौन बाहर होते हैं. चूंकि करणवीर के अलावा सोमी, दीपक, रोहित भी नॉमिनेट हो चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: कपिल के साथ-साथ इस टीवी एक्ट्रेस की भी हुई विदाई, देखिए एक्सक्लूसिव तस्वीरें

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा को बधाई मिलना शुरू, सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायिक ने दिया यह खूबसूरत तोहफा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.