नई दिल्ली। रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' धीरे-धीरे अपने रंग में आ रहा है। सोमवार को मोनालिसा और ओम जी एक ही स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आए। मंगलवार को तो मोनालिसा ने मनु पंजाबी को सबके सामने किस ही कर दिया। लेकिन इसके बाद मोनालिसा ने जो कहा, उसे सुनकर तो बिग बॉस के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट दंग रह गए।

दरअसल, मंगलवार को बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक टास्क दिया। इसके तहत ओम जी को घर के राजा और बाकी इंडियावालों को उनके रिश्तेदार का किरदार निभाना है। सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स को सेवकों का काम दिया गया है। मोनालिसा को सेविका का काम मिला है। इस बीच बिग बॉस ने गौरव चोपड़ा को कहा कि इस टास्क के दौरान अगर सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स एक सीक्रेट टास्क कर देते हैं, तो घर में सत्ता परिवर्तन हो सकता है।

शाहरुख ने तंगहाली में गुजारा बचपन, फेंक दिए गए थे रोड पर...

मोनालिसा को मनु के गाल पर किस करना है, ये टास्क भी बिग बॉस ने सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स को दिया था। यह टास्क मोनालिसा ने बड़ी चलाकी से कर लिया। इस दौरान मोनालिसा, मनु के सामने प्यार का इजहार करते हुए भी नजर आईं। यह देखकर लगा कि रियलिटी शो अपने पुराने रंग में लौट रहा है। बिग बॉस को जो लोग फॉलो कर रहे हैं, उन्हें पता होगा कि यहां कई प्रेम कहानियों ने जन्म दिया है।

मनु और मोनालिसा के बीच भी इन दिनों प्रेम की खिचड़ी पकते हुए नजर आ रही है। लेकिन शायद ही किसी ने सोचा होगा कि मोनालिसा बिग बॉस के घर में रहते हुए प्रेग्नेंट हो जाएंगी! बिग बॉस के घर में इतना बड़ा कांड इससे पहले नहीं हुआ है। मोनालिसा ने इस बात को चीख-चीख कर राजा का किरदार निभा रहे, ओम जी के सामने कहा। मोनालिसा ने कहा कि वह मनु पंजाबी के बच्चे की मां बनने वाली हैं। हालांकि ये सब उन्होंने मजाक में कहा, लेकिन ऐसा लगता है कि इनके बीच कुछ तो गड़बड़ है।

Posted By: Tilak Raj