नई दिल्ली, जेएनएन। 11 अक्टूबर को उम्र का 77वां पड़ाव पार कर चुके अमिताभ बच्चन रुटीन जांच के लिए मुंबई के नानावटी अस्पताल गये थे। पीटीआई ने अस्पताल के सूत्रों के हवाले से पुष्टि की है कि अमिताभ बच्चन ने रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल विज़िट किया था। हालांकि शुरुआती रिपोर्ट्स इस तरह आयी थीं कि बिग बी को लिवर की समस्या के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

गुरुवार देर रात यह ख़बर बाहर आने के बाद सनसनी मच गयी थी कि अमिताभ बच्चन पिछले तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। बेवसाइट स्पॉट बॉय ने अपनी एक ख़बर में इसको लेकर विस्तृत सूचना दी थी। स्पॉटबॉय की ख़बर में बताया गया था कि बिग बी को मंगलवार सुबह 2 बजे अस्पताल ले जाया गया था। ख़बर में यह भी कहा गया था कि बिग बी के अस्पताल में भर्ती होने की ख़बर को छिपाकर रखा गया था, जिसके चलते इंडस्ट्री के अधिकांश लोगों को इसकी भनक नहीं लगी। इसीलिए कोई उनसे मिलने भी नहीं पहुंचा। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

On Lata ji’s 90th birthday, my sentiments and my feelings .. with deep regard and respect।। लता मंगेशकर जी की ९० वी वर्ष गाँठ पर, मेरे कुछ शब्द ; कुछ भावनाएँ , आदर सहित Check out the video in the bio link : http://bit.ly/LataJiVideo

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

स्पॉट बॉय की ख़बर में बताया गया था कि गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट डॉ बर्वे अमिताभ की देखभाल कर रहे हैं। ख़बर में दावा किया गया था कि अमिताभ बच्चन को आईसीयू के समान एक विशेष कमरे में रखा गया है। बिग बी का परिवार उनसे मिल रहा है। किसी भी बाहरी व्यक्ति को उनसे नहीं मिलने दिया जा रहा। 

उधर, जैसे ही यह ख़बर बाहर आयी, सोशल मीडिया में अमिताभ बच्चन के फैंस ने बिग बी के सेहतमंद होने की प्रार्थनाएं की जाने लगीं। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में अमिताभ के अस्पताल में 3 दिनों तक भर्ती होने की ख़बरों पर सवाल भी उठाये थे। मामला उस समय और रहस्मय हो गया, जब गुरुवार देर रात बिग बी ने अपने ट्विटर एकाउंट से करवा चौथ का व्रत रखने वाली सभी महिलाओं को बधाई दी। 

यह भी पढे़ं: अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ फोटो शेयर करके दी करवा चौथ की बधाई

इस ट्वीट में अमिताभ ने जो फोटो लगाया है, वो 15 अक्टूबर की एक इवेंट का है, जिसमें अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ शामिल हुए थे। मौक़ा था, वेटरन एक्टर कंवलजीत सिंह के बेटे आदित्य सिंह की पहली सोलो आर्ट प्रदर्शनी का, जिसका अमिताभ बच्चन ने उद्घाटन किया था। 

Posted By: Rupesh Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप