नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म बधाई दो में अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस भूमि पेडनेक काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में वो एक लेस्बियन महिला का किरदार निभा रही हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है ये किरदार एक ऐसे विषय को आवाज देता, जो लोगों की आंखे खोलने वाला है।

अनोखा है किरदार

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार भूमि पेडनेकर ने कहा, मुझे सच में गर्व है कि कंटेंट फिल्म निर्माता, जो अलग-अलग और अव्यवस्थित विषयों को बनाते हैं। मुझे लगता है कि मैं एक ऐसे प्रोजेक्ट का नेतत्व कर रही हूं। जो वाकई में अनोखा है। मै लगातार खुद को आगे बढ़ाने में कामयाब हो रही हूं।

वहीं अभिनेत्री ने फिल्म में किरदार निभाने के बारे बात करते हुए कहा, बधाई दो करने का मेरा फैसला इस पर आधारित था कि मुझे एक चरित्र को संवेदनशील रूप से चित्रित करने और एक ऐसे विषय को आवाज देने का मौका मिला है, जो भारत के लोगों की आंखे खोलने वाला होगा।

बहुत प्यारी है फिल्म

भूमि आगे कहती है कि बधाई दो एक हॉट फ्रैचाइजी है, जो कंटेट के साथ-साथ कॉमर्स को बराबर करती है। इस वक्त में एक अभिनेता बनना बेहद रोमांचक है। क्योंकि ऐसे विषयों को बड़े निर्माताओं द्वारा बनाया जा रहा है। जो समाज में बदलाव लाना चाहते हैं। एक मनुष्य के रूप में, मैं उन विषयों की ओर आकर्षित होती हूं। जो लोगों पर पॉजिटिव प्रभाव डाल सकते हैं और सामाजिक भलाई के लिए प्रेरित करते हैं। मुझे उम्मीद है कि बधाई दो भी ऐसा ही करती है। मैं लोगों द्वारा इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकता क्योंकि ये सच में बहुत प्यारी है।

सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म में राजकुमार राव और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म में भूमि पेडनेकर पीटी टीचर सुमि का किरदार निभा रही है, जबकि राजकुमार एक महिला थाने में तैहनात पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आने वाले हैं। जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस कॉमेडी फिल्म को हर्षवर्धन कुलकर्णी ने निर्देशित किया है। ये फिल्म 11 फरवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Edited By: Nitin Yadav