अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। भूमि पेडनेकर इन दिनों बेहद खुश हैं, चूंकि उनकी आने वाली फिल्म सोन चिड़िया की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और इन दिनों वह ज़ोया अख्तर की शॉर्ट फिल्म लस्ट स्टोरीज के कारण चर्चे में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया जा चुका है और भूमि की काफी तारीफ भी हो रही है। 

इस बारे में बात करते हुए भूमि कहती हैं कि जोया के साथ वह हमेशा से काम करना चाहती थीं। उनकी विश लिस्ट में जोया का नाम हमेशा ऊपर था। इसकी वजह यह है कि भूमि जोया की एंटरटेनिंग और इनसाइटफुल फिल्मों की फैन रही हैं। भूमि कहती हैं कि जोया की फिल्मों की यह खूबी है कि वह सोशल स्टैडिंग के साथ-साथ अलग ही तरह की बात दिखाती हैं, जिन पर लोगों का ध्यान आमतौर पर नहीं जाता है। वह हर दिन की सिचुएशन से कहानियां निकालती हैं। फिर जब आप तीसरे व्यक्ति की आंखों से इसे देखते हो तो समझ पाते हैं कि जिस तरह के सोसाइटी में रूल्स सेट किये गये हैं। उनके पीछे कितनी स्टूपिडिटी है। ज़ोया की कहानियां ह्यूमन इमोशन को लेकर होती हैं और इसलिए वह लोगों से कनेक्ट करती हैं। भूमि आगे बताती हैं कि एक साल पहले उन्हें यह फिल्म मिली थी। उस वक्त तो उन्हें आइडिया भी नहीं थी कि यह फॉरमेट क्या है। हालांकि उन्होंने बाम्बे टॉकीज की पहली सीरिज देख रही थी और उन्हें चारों ही फिल्में पसंद आयी थी। सो, जब जोया का फोन आया तो उन्होंने बिना स्क्रिप्ट के ही हां कह दिया।

यह भी पढ़ें: संजय दत्त की 308 Girl friends तो रणबीर की कितनी, जानिये इस ख़बर में

भूमि का मानना है कि वह ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनती रहेंगी, जिससे जुड़ने पर उन्हें अपॉरच्यूनिटी के साथ चुनौतियां करने का भी मौका मिले। भूमि इस बात से खुश हैं कि इंडिया में इस तरह के ओरिजनल कंटेंट बन रहे हैं, जो कि दर्शक डिजिटल प्लैटफॉर्म पर भी देख सकते हैं। अब खुशी की बात है कि स्थापित कलाकार भी इस तरफ अग्रसर हो रहे हैं। इस तरह से अब यहां सेंसरशिप को लेकर परेशानी भी नहीं होगी और फिल्मों को लेकर पूरी स्वतंत्रता रहेगी।

यह भी पढ़ें: टीवी देखते समय सलमान खान को मत छेड़ना, वर्ना...

बता दें कि इसके अलावा भूमि की फिल्म सोन चिड़िया भी इसी साल रिलीज होगी। फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ हैं। 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप