मुंबई। अभिमेत्री भूमि पेडनेकर Bhumi Pednekar अपनी आने वाली फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ Pati, Patni aur Woh को ले कर काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन Karthik Aryan और अनन्या पांडे Ananya Pandey भी हैं।

एक शानदार प्रेम त्रिकोण पर आधारित इस फिल्म में भूमि एक कूल शहरी लड़की की भूमिका निभा रही हैं। यह भूमिका अभी तक भूमि द्वारा निभाए गए सभी किरदारों से बिल्कुल अलग है। भूमि रोमांचित हैं कि वह एक ऐसा किरदार निभाएंगी जो उनके वास्तविक जीवन के सबसे करीब है। भूमि कहती हैं, “पति पत्नी और वो काफी मजेदार है! यह मेरे लिए बहुत अलग है क्योंकि मैंने अभी तक एक लव त्रिकोण नहीं किया है। मैं जिस किरदार को निभा रही हूं वह मेरे अब तक निभाए गए कैरेक्टर से बिल्कुल अलग है।” भूमि को आज बॉलीवुड की सबसे रोमांचक युवा प्रतिभाओं में से एक माना जाता हैं। उन्होंने अब तक की अपनी हर फिल्म में अपनी छाप छोड़ी है।

यह भी पढ़ें: सैफ़ अली ख़ान से हू-ब-हू मिलती है उनके बड़े बेटे इब्राहिम अली ख़ान की शक्ल, देखें तस्वीरें

भूमि कहती है, “मैंने अपनी सभी फिल्मों में एक आत्मविश्वास से भरी लड़की की भूमिका निभाई है, लेकिन यह पूरी तरह से अलग है। इसमें मैं एक सुपर कॉंफीडॆंट लड़की की भूमिका में हूं। मेरे अन्य सभी कैरेक्टर मजबूत और सशक्त थे लेकिन वे सब एक बहुत ही वास्तविक दुनिया के रेगुलर लोग थे, यहां ऐसा नहीं है। इस फिल्म में मेरे कैरेक्टर को जानने के लिए आपको उसे देखना होगा। वह मज़ेदार है!”

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर दिखा अर्जुन-मलाइका से लेकर अजय देवगन, रितिक रोशन और आलिया भट्ट का टशन, देखें तस्वीरें

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप