Move to Jagran APP

Bhumi Pednekar का असली रूप इस फिल्म में दिखेगा

अभिनेत्री भूमि पेडणेकर की एक बड़ी खासियत यह है कि वह हर फिल्म के किरदार के लिए खुद में बड़ा बदलाव ले आती हैं।

By Vineet SharanEdited By: Published: Wed, 26 Jun 2019 12:05 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2019 12:06 PM (IST)
Bhumi Pednekar का असली रूप इस फिल्म में दिखेगा
Bhumi Pednekar का असली रूप इस फिल्म में दिखेगा

 नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री भूमि पेडणेकर की एक बड़ी खासियत यह है कि वह हर फिल्म के किरदार के लिए खुद में बड़ा बदलाव ले आती हैं। अब वह अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म के किरदार के बारे में भूमि का कहना है कि उसे देखकर दर्शकों को पता चल जाएगा कि असल जिंदगी में वह कैसी हैं। 

loksabha election banner

भूमि ने कहा, 'मैं फिल्म में जो किरदार निभा रही हूं, वह मेरी रीयल लाइफ के काफी करीब है। उसका एक लक्ष्य है, वह अपने जीवन में कुछ बड़ा करना चाहती है। इस तरह की कुछ बातें इस किरदार में हैं, जो इसे मेरी रीयल लाइफ के करीब लाती हैं। इस फिल्म के जरिये लोगों को यह पता चलेगा कि मैं रीयल लाइफ में कैसी हूं? फिल्म में एक ऐसी लड़की की भूमिका में हैं जो बड़े शहर में रहती है। आज की युवा है। यह किरदार भूमि की उम्र के भी करीब है। भूमि पति, पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

#PatiPatniAurWoh :) @kartikaaryan @ananyapanday @junochopra #BhushanKumar @tseries.official @brstudiosllp @renurchopra @abhayrchopra_ @mudassar_as_is

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

गौरतलब है कि भूमि ने इससे पहले 'टॉयलेट : एक प्रेमकथा, 'शुभ मंगल सावधान, 'सोन चिडिय़ा जैसी फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए हैं, जबकि 'सांड की आंख में वह बुजुर्ग निशानेबाज की भूमिका में हैं। इसके अलावा भूमि ने वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज में भी काम किया है।

 

View this post on Instagram

They are brave, They are fun, They are full of love. They are the Shooter Dadis of India 🙌🏻 Proud to be a part of their journey 🙏🏻 #SaandhKiAankh #SaandKiAankhThisDiwali

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.