Move to Jagran APP

कोरोने से 2 महीने के बच्चे ने खोई अपनी मां, दूध की जरूरत पड़ने पर भूमि पेडनेकर ने मांगी मांओं से मदद

कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने जहां बहुत से जिंदगियां छीन ली हैं वहीं कुछ ऐसी भी जिंदगियां हैं जो हमेशा के लिए अनाथ और बेसहारा हो गई हैं। कोरोना वायरस की वजह से बहुत से बच्चों के सिर से उनके मां-बाप का साया उठ गया है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 20 May 2021 01:45 PM (IST)Updated: Thu, 20 May 2021 01:45 PM (IST)
कोरोने से 2 महीने के बच्चे ने खोई अपनी मां, दूध की जरूरत पड़ने पर भूमि पेडनेकर ने मांगी मांओं से मदद
बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर , Instagram: bhumipednekar

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने जहां बहुत से जिंदगियां छीन ली हैं, वहीं कुछ ऐसी भी जिंदगियां हैं जो हमेशा के लिए अनाथ और बेसहारा हो गई हैं। कोरोना वायरस की वजह से बहुत से बच्चों के सिर से उनके मां-बाप का साया उठ गया है। इन बच्चों की मदद के लिए सरकारें और देश की कई बड़ी हस्तियां आगे आ रही हैं। इनमें बॉलीवुड सितारे भी शामिल हैं।

loksabha election banner

इन सबके बीच बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने दो महीने के एक बच्चे को मां का दूध मुहैया करवाने के लिए मदद मांगी है, जिसकी मां का हाल ही में कोरोना वायरस से निधन हो गया है। उन्होंने यह मदद सोशल मीडिया पर मांगी है। साथ ही बच्चे की जल्द से जल्द मदद करने की अपील की है। भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए तस्वीरें और वीडियो पर साझा करती रहती हैं।

भूमि पेडनेकर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, '2 महीने का बच्चा, मां कोविड से गुजर गई है, बांकुरा के पास मां के दूध की तत्काल आवश्यकता है, पश्चिम बंगाल में स्तनपान कराने वाली माताएं जो सीधे आगे आने के लिए दूध को फ्रीज कर सकती हैं, वह कोलकाता, दुर्गापुर, बांकुरा, बिष्णुपुर से सप्ताह में एक बार दूध एकत्र कर सकती हैं।' सोशल मीडिया पर भूमि पेडनेकर का यह ट्वीट वायरल हो रहा है।

अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अभिनेत्री की तारीफ भी कर रहे हैं। इससे पहले भूमि पेडनेकर अपनी सेल्फी साझा करने की वजह से चर्चा में थीं। इस सेल्फी के साथ उन्होंने अपने फैंस मोटिवेट भी किया थ। भूमि पेडनेकर ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक सनकिस्ड सेल्फी सााझा की थी।

इस तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर उन्होंने फैंस को मोटिवेट करने वाला एक कैप्शन भी लिखा है। भूमि पेडनेकर ने अपने कैप्शन में लिखा, 'चीजें कठिन हैं, लेकिन ये भी बीत जाएगा। कुछ वक्त तो हो गया है, बस कुछ वक्त और।' तस्वीर में अभिनेत्री मस्टर्ड कलर के टॉप में मुस्कुराती नजर आ रही थीं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.