Move to Jagran APP

Bhumi Pednekar के नाना का निधन, 4 ट्वीट में लिखा ये इमोशनल मैसेज

Bhumi Pednekar के नाना का देहांत होने के बाद एक्ट्रेस ने ट्विटर पर 4 ट्वीट में उनकी यादों को लेकर एक इमोशनल नोट लिखा है। (फोटो- Bhumi Pednekar Twitter)

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 08:46 AM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 08:47 AM (IST)
Bhumi Pednekar के नाना का निधन, 4 ट्वीट में लिखा ये इमोशनल मैसेज
Bhumi Pednekar के नाना का निधन, 4 ट्वीट में लिखा ये इमोशनल मैसेज

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के नाना मेजर ध्यानचंद हुड्डा का देहांत हो गया है। भूमि ने ट्विटर पर कई ट्वीट्स के जरिए अपने नाना को याद किया है और उनसे जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर की है। भूमि ने चार ट्वीट कर यह इमोशनल नोट शेयर किया है और अपने नाना के साथ एक फोटो भी शेयर की है। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनकी बहन भी हैं और वो पीछे खड़ी हैं।

loksabha election banner

भूमि ने शेयर किए गए पहले ट्वीट में लिखा है, 'मुझे याद है कि जब मैं बच्ची थी तो मैं आपसे कहती थी कि नाना मैं आपको पिक कर लूंगी, जैसे आप मुझे पिक करते हैं', ये एक ऐसा किस्सा था जो आप हर किसी को मजे से बताया करते थेय। आज मैं आपके और उस प्यार के बारे में सोच रही हूं, जो आपने हम सबको दिया है। जयपुर में जब सर्दियों और गर्मियों में हम छुट्टिया बिताया करते थे, जहां हम आपकी आर्मी यूनिफॉर्म देखा करते थे।'

इसके आगे भी उन्होंने कई ट्वीट किए, जिसमें लिखा है- 'आपसे पूछा करते थे कि आपको बंदूक का मार्क कैसे मिला... आपके साथ बगीचे में फल खाना, शाम को सर्दियों की चाय, सब कुछ कितना अच्छा था। मुझे सबसे अच्छा बचपन देने के लिए शुक्रिया नाना-नानी। आप हमेशा हमारे साथ रहेंगे, आपकी यादें हमेशा दिमाग में रहेंगी और मैं हमारी आने वाली पीढ़ियों को आपकी कहानियां सुनाउंगी।' साथ ही उन्होंने नाना-नानी से मिले प्यार के बारे में भी बताया।

भूमि के वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि जल्द ही फिल्म सांड की आंख में दिखाई देने वाली हैं, जिसका ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में तापसी पन्नू भी उनके साथ दिखाई देंगी। बता दें कि फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.