नई दिल्ली, जेएनएन। अनुभव सिन्हा निर्देशित भीड़ में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिसका एलान फिल्म की टीम ने कुछ दिनों पहले ही किया था। अब भीड़ की लीड एक्ट्रेस का खुलासा भी कर दिया गया है। फिल्म में भूमि पेडनेकर भीड़ में फीमेल लीड रोल निभाने वाली हैं। राजकुमार के साथ भूमि की पहली फिल्म होगी। 

भूमि की एंट्री पर अनुभव ने कहा- "भूमि इस नेचर की फिल्म के लिए एकदम सही विकल्प थी। इससे बेहतर कास्ट नहीं सोची जा सकती। ये ऐसे कलाकार हैं, जो ना केवल स्क्रीन पर हर बार चमकते हैं, बल्कि जादू पैदा करने के लिए  जाने जाते हैं।"

वहीं, भूमि ने फिल्म का हिस्सा बनने पर कहा- ''अनुभव सिन्हा की फिल्म का हिस्सा बनना बहुत सम्मान की बात है। फिल्मों में मानसिकता को बदलने की शक्ति होती है। ऐसे में कलाकार होने के नाते ऐसी कहानियों को बताने की जिम्मेदारी हम पर है। यह एक हार्ड कोर विषय है और मुझे शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।" बता दें, राजकुमार के साथ भूमि इस फिल्म के अलावा बधाई दो भी कर रही हैं, जो फैमिली ड्रामा कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

बता दें, अनुभव सिन्हा ने पिछले कुछ वक़्त में थप्पड़, मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी मुद्दापरक फिल्मों का निर्देशन किया है और उनकी फिल्मों में नायिका की भूमिका अहम रही है। भीड़ एक सोशल-पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसकी शूटिंग लखनऊ में की जाएगी। फिल्म की शूटिंग नवम्बर में शुरू होने की सम्भावना है। भीड़ का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स कर रही है। 

भूमि की फिल्मों की बात करें तो 2020 में उनकी तीन फिल्में रिलीज हुई थीं। भूत- द हॉन्टेड शिप में विक्की कौशल ने लीड रोल निभाया था। वहीं, डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे और दुर्गामति नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम वीडियो पर आयी थीं। भीड़ और बधाई दो के अलावा भूमि मिस्टर लेले और रक्षा बंधन में मुख्य किरदारों में नजर आने वाली हैं। वहीं, राजकुमार राव की फिल्म हम दो हमारे दो 29 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कृति सेनन फिल्म फीमेल लीड रोल निभा रही हैं।

Edited By: Manoj Vashisth