Move to Jagran APP

Bhula Dunga Song Out: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का पहला गाना रिलीज़, दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Bhula Dunga Song Out बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला और रनरअप शहनाज़ कौर गिल का पहला गाना ‘भुला दूंगा’ रिलीज़ हो गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 12:56 PM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 01:29 PM (IST)
Bhula Dunga Song Out: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का पहला गाना रिलीज़, दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री
Bhula Dunga Song Out: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का पहला गाना रिलीज़, दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 13' विनर सिद्धार्थ शुक्ला और रनरअप शहनाज़ कौर गिल का साथ में पहला गाना ‘भुला दूंगा’ रिलीज़ हो गया है। सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच बिग बॉस में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी जिसकी वजह से लोग उनकी जोड़ी दीवाने हो गए थे। अब ये कैमिस्ट्री उन्हें इस गाने में एक बार फिर देखने को मिलेगी।

loksabha election banner

03 मिनट 24 सेकंड का ये गाना प्यारा भी और इमोशनल भी। गाने में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन बाद में दोनों के बीच दूरियां आ जाती हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ शहनाज के साथ बिताए पलों को याद कर भावुक होते हैं। गाने में दोनों के बीच कुछ ऐसे सीन में दिखाए गए हैं जिन्हें देखकर आपको उनकी बिग बॉस की ट्यूनिंग की याद आ जाएगी। इस गाने को दर्शन रावल ने अपने आवाज़ दी है।

आपको बता दें कि शहनाज़ कौर गिल हाल ही में कलर्स के शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आई थीं। उससे पहले वो 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकी हैं। इस शो में और शो बाहर आन के बाद भी शहनाज़, सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स का खुलकर इज़हार कर चुकी हैं कि वो उनसे प्यार करती हैं। हालांकि सिड उन्हें सिर्फ अच्छा दोस्त मानते हैं। सिड का कहना है कि शहनाज़ सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त हैं उससे ज्यादा कुछ नहीं।

 

View this post on Instagram

BHULA DUNGA out now on Indie Music Label Youtube Channel. . . @shehnaazgill @darshanravaldz @punitjpathakofficial @naushadepositive @kaushal_j @indiemusiclabel @ghuggss @gautidihatti @dhruwal.patel

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

आपको बता दें कि हाल ही में बिग बॉस 13 रनरअप आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना का भी साथ में पहला गाना रिलीज़ हुआ है जिसके बोल हैं 'कल्ला सोना नहीं'। गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी रहा है इस गाने को आवाज़ दी है फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.