Move to Jagran APP

एक-दूसरे की आंखों में खोए दिखे कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी, तस्वीर देख फैंस ने कर डाली ये गुजारिश

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म भूलभुलैया 2 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में पहली बार दोनों की जोड़ी साथ में नजर आएगी। हाल ही में एक-दूसरे की आंखों में खोए कार्तिक-कियारा को देखकर फैंस ने ऐसी गुजारिश कर डाली।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 05:22 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 05:22 PM (IST)
एक-दूसरे की आंखों में खोए दिखे कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी, तस्वीर देख फैंस ने कर डाली ये गुजारिश
bhool bhulaiyaa 2 stars kartik aryan and kiara advani look into each other eyes. Photo Credit- Instagram kartik aryan

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी जल्द ही पहली बार बड़े पर्दे पर धमाल मचाती हुई नजर आएगी। दोनों साथ में फिल्म 'भूलभुलैया 2' में नजर आएंगे। दोनों कलाकार अपनी आगामी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। कार्तिक और कियारा की जोड़ी बड़े पर्दे पर आने से पहले ही सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। जिसमें उनके साथ उनकी को-स्टार कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस जोड़ी पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

loksabha election banner

एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आए कार्तिक-कियारा

कार्तिक आर्यन द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई यह तस्वीर बहुत ही प्यारी है। जिसमें दोनों के बीच की केमिस्ट्री साफ तौर पर देखी जा सकती है। इस तस्वीर में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं। कियारा आडवाणी जहां इस तस्वीर में ब्लैक ब्लाउज के साथ व्हाइट एंड ब्लैक साड़ी में गजब की खूबसूरत लग रही हैं और बालों में जूडा और कानों में झुमके उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं, तो वही कार्तिक आर्यन भी नेवी ब्लू सूट पहने और पिंक टाई लगाए काफी हैंडसम लग रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन ने पूछा ये सवाल

कार्तिक आर्यन ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'तुम आंखों में क्या देख रही हो। फिल्म की रिलीज में 3 दिन बाकी है'। कार्तिक-कियारा की ये तस्वीर उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। इस तस्वीर को अब तक 8 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। एक यूजर ने दोनों की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आप दोनों की जोड़ी सबसे बेस्ट है, आप दोनों शादी कर लो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप दोनों साथ में बहुत ही हॉट लगते हो'। अन्य यूजर ने लिखा, 'किट्टू की कियारा आडवाणी'। दोनों की इस तस्वीर पर फैंस हार्ट वाले इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

इस दिन सिनेमाघरों में 'भूलभुलैया 2' होगी रिलीज

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर यह फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म कंगना रनोट की फिल्म 'धाकड़' से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेगी। कार्तिक-कियारा के अलावा बहु-प्रतिभाशाली अभिनेत्री तब्बू भी इस फिल्म में अहम भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म में इसके अलावा कॉमेडियन राजपाल यादव और संजय मिश्रा के साथ अमर उपाध्याय महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन अनीस बाज्मी ने किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.