नई दिल्ली, जेएनएन। भूल भुलैया-2 (Bhool Bhulaiyaa-2) में लीड एक्ट्रेस के लिए श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Khan) को अप्रोच किया गया है। इस फिल्म में उन्हें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के अपोजिट काम करना है। 

बॉलीवुड न्यूज साइट पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में यह दावा किया है। अभी तक की जानकारी के अनुसार श्रद्धा कपूर ने इस रोल में रुचि दिखाई, लेकिन डेट पर मामला फंस गया और बात आगे नहीं बढ़ पाई। वहीं सारा अली का भी शेड्यूल काफी टाइट है। इसलिए फिल्म के मेकर अब दूसरी अभिनेत्रियों से संपर्क कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर डायरेक्टर ने कहा था कि फिलहाल अनन्या पांडे, सारा अली खान और जहान्वी कपूर के नाम विचार किया जा रहा है। हालांकि अभी किसी का भी नाम फाइनल नहीं है।

पोस्टर हो चुके हैं रिलीज
कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आते ही ये साफ हो गया है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे। काफी समय से चर्चा थी कि भूल भुलैया की तरह भूल भुलैया 2 में भी अक्षय ही मुख्य भूमिका निभा सकते हैं। अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा की फिल्म 'भूल भुलैया' एक मलयालम फिल्म की रीमेक थी। ये 2007 में रिलीज हुई थी और पर्दे पर जबरदस्त हिट रही थी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Amije tomaaar shudho je tomaar 🎶 .. #BhoolBhulaiyaa2 ✌🏻💀 .. . @bhushankumar @muradkhetani #KrishanKumar @tseriesfilms @cine1studios @aneesbazmee @farhadsamji #AakashKaushik @bhoolbhulaiyaa2movie @avigowariker

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

31 जुलाई, 2020 को होगी रिलीज
भूल भुलैया 2 का निर्माण भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार ने टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियो के बैनर तले किया है। अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित, फिल्म 31 जुलाई, 2020 को स्क्रीन पर आने वाली है।

Posted By: Vineet Sharan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप