मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ के पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आते ही ये साफ हो गया है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे। दरअसल, लंबे समय से ये चर्चा थी की ‘भूल भूलैया’ में लीड रोल निभाने वाले अक्षय ‘भूल भूलैया 2’ में भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। लेकिन फिल्म के पोस्टर्स सामने आते ही सारी खबरों पर विराम लग गया है।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के तीन पोस्टर शेयर किए हैं। पहले दो पोस्टर्स में उनका चेहरा नजर आ रहा है। पहले पोस्टर में कार्तिक सोफे पर बैठे हैं और उनके पीछे दो मोमबत्ती जलती दिख रही हैं। अगर आप इस फोटो को गौर से देखेंगे तो कार्तिक के पीछे एक पेंटिग नजर आ रही है, उसमें वही नृत्यांगना नजर आ रही है जो ‘भूल भूलैया' में नजर आई थी। जिनका किरदार विद्या बालन ने निभाया था। वहीं दूसरे पोस्टर में कार्तिक खोपड़ी और कंगाल के बीच लेटे नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Amije tomaaar shudho je tomaar 🎶 .. #BhoolBhulaiyaa2 ✌🏻💀 .. . @bhushankumar @muradkhetani #KrishanKumar @tseriesfilms @cine1studios @aneesbazmee @farhadsamji #AakashKaushik @bhoolbhulaiyaa2movie @avigowariker

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

तीसरे पोस्टर में कार्तिक दरवाजे के बाहर देखते नजर आ रहे हैं। तीनों पोस्टर्स देखकर एक बात साफ समझ आ रही है कि पहली फिल्म की तरह ये फिल्म भी हॉरर कॉमेडी होने वाली है। कार्तिक के लुक की बात करें तो उनका लुक एक दम वही है जो ‘भूल भूलैया' में अक्षय कुमार का था। आपको बता दें कि अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा की फिल्म 'भूल भूलैया' एक मलयालम फिल्म का रीमेक थी। ये 2007 में रिलीज हुई थी और पर्दे पर जबरदस्त हिट रही थी। फिल्म के डायलॉग और अक्षय की कॉमेडी लोगों के ज़हन में आजतक ज़िंदा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Ghostbuster is all set to enter 🚪 Hare Ram Hare Ram 🎶 Hare Krishna Hare Ram 🎶 🤫 💀 ❤️ #Bhoolbhulaiyaa2 ✌🏻

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप