नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ने शुक्रवार को रिलीज के साथ ही कमाई का नया रिकॉर्ड बननाया है। 'भूल भुलैया 2' साल की सबसे बड़ी ओपनर बनकर सामने आई है। यहां तक कि फिल्म कार्तिक के करियर की भी सबसे बढ़ी ओपनर साबित हुई है। फिल्म की इस सफलता से अभिनेता बेहद खुश हैं और उन्होंने अपने फैंस को फिल्म को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा है।

20 मई को 'भूल भुलैया 2' के साथ कंगना रनोट की फिल्म 'धाकड़' भी रिलीज हुई है। जिसे लेकर उम्मीद की जा रही थी कि ये 'भूल भुलैया 2' के लिए खतरा साबित होगी और फिल्म के बिजनेस को अफेक्ट करेगी। हालांकि, 'भूल भुलैया 2' इससे परे पहले दिन ही बेहतरीन नंबर्स के साथ आगे बढ़ रही है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने फिल्म को लेकर डाटा शेयर किया। उनके मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन यानी 20 मई को 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की है। तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा, "भूल भुलैया 2 खुशी लाता है, उम्मीद देता है, मनोबल बढ़ाता है, बिजनेस को फिर से जीवित करता है ...जिन्होंने फ्लॉप की एक स्ट्रिंग के बाद बॉलीवुड को श्रद्धांजलि दी थी चुप हो जाएं। शानदार पहला दिन, कम टिकट मूल्य के बावजूद ... कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनर के रूप में उभरी .. .शुक्रवार को 14.11 करोड़ रुपये कमाएं। भारत बिज।"

फिल्म के इस कलेक्शन को कार्तिक ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया और फैंस को थैंक्स कहा। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "हमारी भूल भुलैया 2 को ऐतिहासिक बनाने के लिए दर्शकों को धन्यवाद।"

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक के पास अलाया एफ के साथ 'फ्रेडी', साजिद नाडियाडवाला की 'सत्यनारायण की कथा' और हंसल मेहता की 'कैप्टन इंडिया' जैसी फिल्में हैं। इसके अलावा उनके पास तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी रीमेक भी है, जिसका नाम 'शहजादा' है, इस फिल्म में वह कृति सनोन के साथ नजर आएंगे। 

Edited By: Vaishali Chandra