Move to Jagran APP

'भूल भुलैया 2' का प्रमोशन करते-करते कार्तिक आर्यन की हालत हुई खराब, वीडियो देख फैंस की बढ़ी चिंता तो दे डाली ये सलाह

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 इसी फ्राइडे सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है। लेकिन प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन की हालत कितनी खराब हो गई उसकी वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की जिसने फैंस की चिंता बढ़ा दी।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 07:40 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 07:15 AM (IST)
'भूल भुलैया 2' का प्रमोशन करते-करते कार्तिक आर्यन की हालत हुई खराब, वीडियो देख फैंस की बढ़ी चिंता तो दे डाली ये सलाह
bhool bhulaiyaa 2 actor kartik aryan shares a glimpse of hectic promotions of the film. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2 फाइनली सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य भूमिका में हैं। फ्राइडे को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। लेकिन फिल्म रिलीज के पहले कार्तिक ने एक शहर से दूसरे शहर जाकर अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' का जबरदस्त प्रमोशन किया। फिल्म रिलीज के बाद कार्तिक आर्यन ने अब अपने इंस्टाग्राम पर प्रमोशन का एक वीडीयो शेयर किया, जिसमें एक्टर की हालत देख फैंस ने उन्हें सलाह दी।

loksabha election banner

जगह-जगह प्रमोशन कर कार्तिक आर्यन का हुआ ये हाल

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की। जिसमें उन्होंने प्रमोशन के दौरान की छोटी-छोटी क्लिप शेयर की। इस वीडियो के साथ कार्तिक ने अलग-अलग जगह फिल्म 'भूल भुलैया 2' के प्रमोशन की झलक फैंस को दिखाई और साथ ही बेबी का एक ऑडियो कनेक्ट किया। जिसमें कार्तिक यह कहते हुए नजर आए कि, 'मम्मा मेरी आंखों में से धुआ निकल रहा है, जहन से भांपे। उठा मुझसे जा नहीं रहा, चला मुझसे जा नहीं रहा, मुझे लग रहा है अब नहीं तो तब मेरी बैटरी ऑफ हो गई'। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, 'भांपे निकल गई प्रमोशन कर-कर के'।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक का वीडियो देख फैंस की बढ़ी चिंता तो दी ये सलाह

कार्तिक आर्यन ने कुछ समय पहले ही इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को अब तक 1 लाख 73 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस एक्टर को आराम करने की सलाह दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अब आप कुछ आराम कर लो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'कोकी अपना ख्याल रखो'। अन्य यूजर ने लिखा, 'कोई बात नहीं कार्तिक आपने जितनी भी मेहनत की है उसका नतीजा अच्छा ही है'।

कंगना की 'धाकड़' के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराई 'भूल भुलैया 2'

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 और कंगना रनोट की फिल्म धाकड़ एक ही दिन पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। हालांकि दोनों ही बिलकुल अलग शैली की खबरें हैं और फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पांस मिला, हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म कमाई के मामले में बाजी मारेगी अभी इसका इंतजार बाकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.