नई दिल्ली, जेएनएन। दृश्यम को लेकर चर्चा में बने अजय देवगन जल्द एक और फिल्म लेकर आ रहे हैं। बीते दिन एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म भोला का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए है टीजर रिलीज की जानकारी शेयर की थी। अब फिल्म का थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर टीजर जारी कर दिया गया है, जो लोगों को इंप्रेस करने में पूरी तरह सफल साबित हो रहा है। टीजर में अजय देवगन के इंटेंस कैरेक्टर और नैरेशन की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। कुछ लोगों ने तो अभी से फिल्म को हिट बता दिया है।

यह भी पढ़ें- Bhola Teaser Out: माथे पर भस्म और हाथ में श्रीमद भगवद गीता... रिलीज हुआ अजय देवगन की फिल्म भोला का टीजर

फिल्म के सीन की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, "क्या शॉट लिया है। ये फिल्म बवाल मचा देगी, ब्लॉकबस्टर साबित होगी। अजय देवगन हर चीज को बड़ा और बेहतर बना देते हैं।"

एक अन्य यूजर ने कहा, "जब वह भस्म लगाता है...अजय देवगन की वॉकिंग स्टाइल...उनका अंदाज बॉक्स ऑफिस पर आग लगा देगा।"

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan:गर्लफ्रेंड नहीं, पैरेंट्स के साथ कार्तिक ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, कृति सेनन ने दिया बेस्ट गिफ्ट

ओरिजनल फिल्म की बात करते हुए एक यूजर ने कहा, "मैंने कैथी देखी है, लेकिन भोला का टीजर बिल्कुल अलग है। फिल्म को लेकर पागलपन देखने लायक है। अजय का स्वैग कमाल का है।"

अजय देवगन की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, "मुझे कैथी बहुत पसंद आई थी, लेकिन इस बात से इंकार नहीं कर सकता कि भोला का टीजर कमाल का है और वह जेल से बाहर आने वाला है। फिल्म के विजुअल, बैक स्टोरी और तब्बू का इंट्रोडक्शन भोला को कैथी से ज्यादा दिलचस्प बना रहे हैं।"

कैथी की बात करते हुए एक और यूजर ने कहा, "सुपरस्टार अजय देवगन भोला के किरदार में आग लगा रहे हैं। मैंने कैथी देखी है, लेकिन भोला का टीजर एकदम अलग है...मजा आ गया।"

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म भोला साउथ सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह ह ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में बाप-बेटी के बीच की बॉन्डिंग भी देखने को मिलेगी। भोला में अजय के साथ तब्बू भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

भोला की कहानी

भोला की कहानी की बात करें तो यह ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में बाप-बेटी के बीच की बॉन्डिंग भी देखने को मिलेगी। फिल्म 30 मार्च, 2023 को रिलीज होगा। भोला का प्रोडक्शन टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट और अजय देवगन फिल्म्स ने की है। जबकि, डायरेक्ट फिल्म के लीड एक्टर अजय देवगन ने किया है। 

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट