नई दिल्‍ली, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव फिल्‍मों में आने से पहले मिलावटी दूध बेचा करते थे। यह खुलासा उन्‍होंने द कपिल शर्मा शो के सेट पर किया। दरअसल, एक सवाल के जवाब में खेसारी ने मजाक में यह बात कही। उन्‍होंने सेट पर कलाकारों के साथ खूब मस्‍ती की। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सोनी चैनल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर कपिल शर्मा के 30वें एपिसोड का प्रोमो अपलोड किया है। इस वीडियो में भोजपुरी फिल्‍मों के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे और रानी चटर्जी सेट पर कलाकारों के साथ मस्‍ती कर रहे हैं। शो के होस्‍ट कपिल शर्मा के एक सवाल पर खेसारी लाल ने यादव ने बताया कि वह फिल्‍मों में आने से पहले दूध बेचा करते थे।

खेसारी ने कहा कि वह बचत करने के लिए एक लीटर दूध में दो पाव पानी मिला दिया करते थे। इससे उन्‍हें दस रुपये बच जाते थे और वह इन रुपयों से गरमागरम जलेबी खाया करते थे। खेसारी के इस जवाब से सेट पर मौजूद कलाकारों और दर्शकों ने खूब ठहाके लगाए।

View this post on Instagram

Telecast this week @sonytvofficial #The_Kapil_Sharma_Show

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav) on

खेसारी के दूध में पानी मिलाने के किस्‍से पर दिनेश लाल यादव निरहुआ ने चुटकी लेते हुए बताया कि एक बार खेसारी दूध में पानी मिलाना भूल गए। बाद में जब याद आया तो खेसारी ने तालाब का पानी लेकर दूध के डब्‍बे में डालने पहुंचे तो उस पानी से एक मेंढक निकल आया। निरहुआ से यह किस्‍सा सुन पूरा सेट ठहाकों से गूंज उठा। इसके बाद खेसारी लाल यादव ने सुपरहिट सांग 'ठीक है' पर जमकर ठुमके लगाए। दर्शकों की अपील पर खेसारी ने बिहार का फेमस लौंडा डांस भी करके दिखाया।

Posted By: Rizwan Mohammad

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस