Move to Jagran APP

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और रत्नाकर कुमार की फिल्म 'संघर्ष 2' की शूटिंग हुई स्टार्ट , बैंकॉक से सामने आई ये तस्वीर

Bhojpuri star Khesari Lal Yadav film Sangharsh 2 shooting started in Bangkok भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी व फिल्ममेकर रत्नाकर कुमार की आने वाली भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 01:48 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 01:48 PM (IST)
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और रत्नाकर कुमार की फिल्म 'संघर्ष 2' की शूटिंग हुई स्टार्ट , बैंकॉक से सामने आई ये तस्वीर
Bhojpuri star Khesari Lal Yadav and Megha Shree film Sangharsh 2 shooting started in Bangkok

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हिट मशीन खेसारी लाल यादव और वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी व फिल्ममेकर रत्नाकर कुमार की आगामी भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष 2' की मुहूर्त कर बैंकॉक में शूटिंग शुरू हो गई है। निर्माता रत्नाकर कुमार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बैंकॉक से संघर्ष 2 के क्लेप और पूरी टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि संघर्ष 2 की बैंकॉक में शूटिंग शुरू इसके साथ ही फ़िल्म की पूरी यूनिट का नाम लिखा हुआ है।

loksabha election banner

'संघर्ष2' को कई शेड्यूल में पूरा किया जाएगा। पहला शेड्यूल बैंकाक में शुरू हो गया है। इसके बाद इसके दूसरे शेड्यूल के भारत के कच्छ और गोरखपुर में पूरा किया जाएगा। फिर तीसरे शेड्यूल के लिए फिल्म की यूनिट दुबई का रुख करेगी।

View this post on Instagram

A post shared by Ratnakar Kumar (@ratnakarwwrindia)

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स चैनल जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 में खेसारी के अपोजिट साउथ की पॉपुलर अभिनेत्री मेघाश्री नजर आने वाली हैं। इसके अलावा फिल्म में अभिनेत्री माही श्रीवास्तव, अदाकारा सबा खान, विनीत विशाल, नीलम वशिष्ठ, विनोद मिश्रा और समर्थ चतुर्वेदी सहित कई अन्य कलाकार हैं। निर्माता रत्नाकर कुमार की संघर्ष 2 एक मेगा बजट फिल्म है। फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल, सह- निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव, राइटर एंड स्टोरी वीरू ठाकुर, म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी, डीओपी आरआर प्रिंस, कॉस्ट्यूम बादशाह, मार्केटिंग हेड विजय यादव और प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है।

संघर्ष 2 को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि हमने फिल्म इसी लिए इतना डिले किया क्योंकि हम चाहते थे कि जब संघर्ष 2 बने तो दर्शकों को कुछ नया देखने को मिले। फ़िल्म की कहानी एक दम फ्रेस है। इसमें आपको खेसारी की कॉमेडी, एक्शन और रोमांस का तगड़ा डोज देखने को मिलेगा। इसमें दर्शकों को पहली बार खेसारी के कई शेड देखने को मिलेंगे।

फिल्म को लेकर खेसारी ने कहा कि हमने आज से शूटिंग शुरू कर दी है। निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक पराग पाटिल के साथ मैं पहले भी काम कर चुका हूं। इनके साथ मेरी ट्यूनिंग बहुत ही अच्छी जमती है। दोनों ही मेरे बड़े भाई है जो वो कहते हैं मैं वैसा ही करता हूँ। एक निर्देशक ही एक्टर से काम करा सकता हैं। वो पराग पाटिल है जो संघर्ष 2 को एक बार फिर से बुलंदियों तक ले जाएंगे। और निर्माता रत्नाकर कुमार का मार्केटिंग स्किल बहुत ही स्ट्रॉग है जिसके बल पर हम एक बार फिर से इतिहास रचेंगे।

फिल्म की कहानी की बात की जाए तो ये एक दम अलग होने वाली है। कहानी के हिसाब से ही फिल्म में कलाकारों का चयन किया गया है। फिल्म में खेसारी के अपोजिट मेघाश्री की जोड़ी दर्शकों के सर चढ़कर बोलने वाली है। दर्शकों को देश से लेकर विदेश तक की बेहतरीन लोकेशन देखने को मिलेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.