अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अनिल कपूर, अजय देवगन, अरशद वारसी, माधुरी दीक्षित जैसे कलाकारों के साथ मिल कर इंद्र कुमार ने टोटल धमाल बनाई है. फिल्म के गाने और ट्रेलर लोगों को पसंद आये हैं.

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को कई भाषाओँ में रिलीज किया है. ये ट्रेलर आमतौर पर रिलीज किये गये ट्रेलर से अलग है. मेकर्स ने इसे स्पूफ ट्रेलर का नाम दिया है. खास बात यह है कि इसे गुजारी, मराठी, पंजाबी और भोजपुरी में उनकी भाषाओँ के ही लोकप्रिय कलाकारों द्वारा रिलीज किया गया है. कपिल, दिलजीत ने जहां पंजाबी ट्रेलर रिलीज किया है तो दिलीप जोशी गुजराती ट्रेलर लेकर आये हैं. वहीं रवि किशन ने भोजपुरी ट्रेलर जारी किया है. रवि किशन ने अपनी आवाज में भोजपुरी ट्रेलर स्पूफ किया है.

मजेदार बात यह है कि अबतक यू ट्यूब पर ही कई स्पूफ बनते थे लेकिन पहली बार मेकर्स ने खुद ही अपनी फिल्म के ट्रेलर के कई स्पूफ बनाये हैं. रवि किशन की आवाज में जब आप यह स्पूफ देखेंगे तो लोट-पोट हो जायेंगे, जब अनिल कपूर चीता को बिल्ली के चाचा नाम से संबोधित कर रहे हैं तो माधुरी दीक्षित के संवाद भी भोजपुरी में डब किये गये हैं. वहीं अजय को गंगा नहाने की सलाह दी जा रही है.

वहीं अरशद वारसी को नागिन डांस न करने की सजा दी जा रही है. जहां एक तरफ अजय दावा करते हैं कि वह हीरा गैंडा के पेट से निकाल लेंगे तो वहीं माधुरी कहती फिर रही हैं कि वह गैंडा के मुंह से हीरा खोज निकालेंगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: झलक केसरी: अक्षय कुमार की इस अविश्वसनीय कहानी पर गर्व करेंगे आप, Video देखिये

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप