Move to Jagran APP

पवन सिंह ने पोछे स्मृति सिन्हा की 'बेवफाई के आंसू', ऐसा छलका धोखा देने का दर्द, वायरल हुआ वीडियो सॉन्ग

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी दमदार आवाज के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट भोजपुरी फिल्में दी हैं। इसके साथ ही आए दिन उनके नए गाने रिलीज होते रहते हैं जिसका क्रेज फैंस के बीच जबरदस्त बना रहता है। ऐसा ही एक गाना उनका एक और रिलीज हुआ है जो वायरल हो रहा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 08 Jul 2023 05:13 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jul 2023 05:13 PM (IST)
File Photo of Pawan Singh and Smriti Sinha

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा के पॉवर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह ने अपने हर गाने से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया है। फैंस को उनके सॉन्ग्स और डांस करने की स्टाइल खासी पसंद आती है। यही वजह है कि उनका कोई भी नया गाना आते ही 24 घंटों में वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक और गाना रिलीज हुआ है, जिसका टाइटल 'बेवफाई के आंसू' है। 

loksabha election banner

रिलीज हुआ पवन सिंह का 'बेवफाई'

पवन सिंह के हर गाने का अलग ही मूड होता है, जो दर्शकों को कभी गम में तो कभी खुशी में झूमने को मजबूर कर देता है। ऐसा ही उनका नया गाना भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जिसे पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है। यह सैड सॉन्ग है, जिसमें पवन सिंह अपनी प्रियतमा एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा को मनाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं, और उनसे अपनी बेवफाई के लिए माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं।

सॉन्ग में देखने लायक है दोनों की केमेस्ट्री

गाने के बोल हैं, 'कहते हैं कि बेवफाई के आंसू तोहके दिहनी सनम, खुद के नजर में अब त गिर गइल बानी हम...।' पवन सिंह और स्मृति सिन्हा पर फिल्माए गए इस वीडियो सॉन्ग में दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक है। इसका फिल्मांकन लंदन में इनडोर और आउटडोर में रमणीय लोकेशन पर किया गया है। इस गाने को में पवन सिंह ने गाया है। गाने का गीत-संगीत बहुत ही कर्णप्रिय बनाया गया है। इस गाने में उनकी जोड़ी खूब जम रही है।

पवन सिंह और स्मृति सिन्हा के शानदार अभिनय से सजा यह गाना हर किसी का मन मोह रहा है। इस सांग के गीतकार और संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं, जो इस फिल्म के डायरेक्टर भी हैं। जिओ स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत एवं यशी फिल्म्स कृत फिल्म बेवफा सनम के प्रोड्यूसर ज्योति देशपांडे और अभय सिन्हा हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.