Move to Jagran APP

Bhojpuri Actress रानी चटर्जी ने फैंस के लिए पोस्‍ट किया वीडियो, खूब हो रही चर्चा

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee की एक वीडियो पोस्‍ट सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। इस वीडियो में वह गली ब्‍वाय के गाने पर डांस कर रही हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 04:18 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 06:04 PM (IST)
Bhojpuri Actress रानी चटर्जी ने फैंस के लिए पोस्‍ट किया वीडियो, खूब हो रही चर्चा
Bhojpuri Actress रानी चटर्जी ने फैंस के लिए पोस्‍ट किया वीडियो, खूब हो रही चर्चा

नई दिल्‍ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्‍टार्स भी खूब सक्रिय रहते हैं। भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में रानी चटर्जी एक गाने पर डांस कर रही हैं।

अकसर ही भोजपुरी के स्‍टार्स सोशल मीडिया पर सुखिर्यां बन जाते हैं। कभी वह अपनी फिल्‍मों तो कभी गानों और डांस की वजह से चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर खेसारी लाल यादव और निरहुआ समेत कई स्‍टार्स ने अपने बेबाक अंदाज और डांस से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

loksabha election banner

अब भोजपुरी की चर्चित अभिनेत्री रानी चटर्जी ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह गली ब्‍वाय के गाने पर डांस कर रही हैं। अपनी पोस्‍ट में टिकटॉक (Tik Tok) यूजर्स को लेकर भी सुझाव दिया। उन्‍होंने लिखा कि मेरा टिकटॉक है, जिनका टिकटॉक है, उन्हें रोने की जरूरत नहीं है। जो न्यू यूजर हैं वो टिकटॉक डाउनलोड नहीं कर पाएंगे। सो एंज्वाय। बोले तो बहोत हार्ड।

 

View this post on Instagram

Mera tiktok hai.. Jinka tiktok hai unhe rone ki koi zarurat nahi ..jo new user hai wo download nhi kar payege..so enjoy...bole to BAHOT HARD #tiktokdance #tiktokkeren #tiktokfunny @indiatiktok

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

हाल ही में केंद्र सरकार द्वारा टिकटॉक पर प्रतिबंध लगाया है। खबरों के मुताबिक रानी ने अपने उन फैंस के लिए यह स्‍पेशल वीडियो बनाया जो अपने टिकटॉक अकांउट्स को लेकर परेशान थे। रानी की इस पोस्‍ट को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.