मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्‍ली, जेएनएन। भोजपुरी फिल्‍मों के लोकप्रिय अभिनेता पवन सिंह की फिल्‍म का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस आइटम नंबर में चांदनी सिंह ने बेहतरीन परफार्मेंस से हलचल मचा दी है। इस आइटम नंबर को अब तक 4 मिलियन से भी ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं। भोजपुरी फिल्‍मों के शौकीन लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और खूब शेयर कर रहे हैं।

भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अभिनेता पवन सिंह की फिल्‍म क्रैक फाइटर की धूम है। यह फिल्‍मों लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्‍म के सभी गाने हिट साबित हुए हैं। हाल ही में क्रैक फाइटर फिल्‍म का गाना देखे खातिर तरसे ईयार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

खबरों के मुताबिक इस आइटम नंबर में चर्चित अभिनेत्री चादनी सिंह ने बेहतरीन परफार्मेंस दी है। उनका शानदार डांस युवाओं को खूब पसंद आ रहा है। मेकर्स ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि क्रैक फाइटर फिल्‍म के सभी गाने हिट हो चुके हैं। वेव म्‍यूजिक ने यूट्यूब पर अपने अकाउंट से इसे अपलोड किया है।

अब तक इस गाने को 4,597,224 व्‍यूज मिल चुके हैं। 40 हजार से ज्‍यादा लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। इस आइटम नंबर को प्रियंका सिंह ने आवाज दी है और बोल जाहिद अख्‍तर ने लिखे हैं। 

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप