Move to Jagran APP

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस कभी पवन सिंह के साथ अफेयर को लेकर तो तभी MMS को लेकर रही चर्चा में

Akshara Singh News अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने भोजपुरी के अलावा और भी कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। वह कई कारणों से चर्चा में भी रही है। वह पवन सिंह के साथ अपने अफेयर और लीक एमएमएस के कारण विवादों में भी रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 29 Dec 2022 09:27 PM (IST)Updated: Thu, 29 Dec 2022 09:27 PM (IST)
Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस कभी पवन सिंह के साथ अफेयर को लेकर तो तभी MMS को लेकर रही चर्चा में
Akshara Singh News: अक्षरा सिंह फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshara Singh News: भोजपुरी एक्टर अक्षरा सिंह 31 साल की है। उनका जन्म 30 अगस्त 1991 को हुआ है। उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने तबादला, सरकार राज और सत्या जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं। उनके नाम से कई विवाद भी जुड़े हुए हैं।

loksabha election banner

अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने कई फिल्मों में साथ काम किया है

अक्षरा सिंह और पवन सिंह ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। वहीं, दोनों कई म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आ चुके हैं। दोनों को जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती थी। इसके चलते दोनों दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आया, जब पवन सिंह ने अचानक ज्योति सिंह से शादी कर ली। इसके बाद अक्षरा सिंह ने पवन सिंह से किनारा कर लिया। पवन सिंह से दूर होने के बाद अक्षरा सिंह ने पवन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। उन्होंने आरोप लगाया कहा कि वे उन्हें गालियां दिलवा रहे हैं और मानसिक प्रताड़ना भी कर रहे हैं लेकिन इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: 

अक्षरा सिंह ने लीक एमएमएस पर कहा था कि वह उनका है ही नहीं

अक्षरा सिंह को लेकर एक और विवाद हुआ था। उनका तथाकथित एक एमएमएस लीक होने की बात सामने आई थी। अक्षरा सिंह ने इस मुद्दे पर कभी भी जवाब नहीं दिया। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, 'मुझे इन सब बातों से कोई प्रभाव नहीं पड़ता। मैंने अभी तक एमएमएस वीडियो देखा ही नहीं है। मैं उस वीडियो में हूं ही नहीं। मैं ऐसी छोटी-छोटी बातों पर बैठकर रोने वाली नहीं हूं। यह सारी चीजें मुझे प्रताड़ित नहीं करती।'

यह भी पढ़ें: 

अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स है

बहरहाल अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है। उनके इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती हैं। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.