Move to Jagran APP

कोरोना की चपेट में आईं भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे, फैंस से की खास अपील

इस बात की जानकारी आम्रपाली ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा मैं आप सभी को जानकारी देना चाहती हूं कि मैं आज सुबह ही कोरोना संक्रमित पाई गई हूं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 03:09 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 03:09 PM (IST)
कोरोना की चपेट में आईं भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे, फैंस से की खास अपील
भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जबसे इसकी दूसरी लहर आई है तभी से इसने और भी ज्यादा विकराल रूप ले लिया है। कोरोना का कहर शुरुआत से ही सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में देखा जा रहा है। जिसकी वजह से तमाम सेलेब्स भी इसकी चपेट में लगातार आते जा रहे हैं। इस लिस्ट में अब भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का नाम भी शामिल हो गया है। आम्रपाली दुबे भी कोरोना पॉजीटिव पाई गई हैं।

loksabha election banner

इस बात की जानकारी आम्रपाली ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'मैं आप सभी को जानकारी देना चाहती हूं कि मैं आज सुबह ही कोरोना संक्रमित पाई गई हूं। मैं और मेरे परिवार ने सभी एहतियाती उपाय और मेडिकल केयर ले लिए हैं। कृपया चिंता ना करें हम पूरी तरह ठीक हैं। मेरे और मेरे परिवार के लिए दुआएं करें'।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन के जरिए फैंस से एक खास अपील भी की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रार्थनाओं और दुआओं में रखिएगा'। आम्रपाली के इस पोस्ट पर उनके फैंस भी उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। साथ ही साथ उनके साथी कलाकार भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

बता दें कि इन दिनों कई बॉलीवुड और टेलीविजन सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। जिससे कई फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है तो वहीं कई धारावाहिकों के भी प्लॉट चेंज करना पड़ रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, विक्की कौशल आदि सितारे भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जबकि आर माधवन, कार्तिक आर्यन, कृति सेनन ने कोरोना को मात दे दी है। वहीं टेलीविजन धारावाहिक 'अनुपमां' की स्टारकास्ट से भी कई लोग कोरोना की चपेट में आ गए। वहीं 'वागले की दुनिया' की शूटिंग को भी स्टाफ के कोरोना पोजीटिव होने पर रोकना पड़ा।

जैस्मिन भसीन संग दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं अली गोनी, फोटोज पर दिल हार बैठे फैंस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.