Move to Jagran APP

Pawan Singh की पत्नी ने तलाक के बीच किया चौंकाने वाला पोस्ट, कहा- 'पिछले साल खौफ था कि...'

आपको बता दें कि ज्योति सिंह एक्टर पवन सिंह की दूसरी पत्नी है। पहली पत्नी ने शादी के कुछ ही दिन बात ही आत्महत्या कर ली थी। वहीं ज्योति ने एक्टर पर उन्हें  सुसाइड के लिए उकसाने और गर्भपात कराने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। 

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Fri, 03 Feb 2023 10:39 AM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 01:39 PM (IST)
Pawan Singh की पत्नी ने तलाक के बीच किया चौंकाने वाला पोस्ट, कहा- 'पिछले साल खौफ था कि...'
Photo Credit : Pawan Singh Jyoti Singh Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Pawan Singh Wife Jyoti Singh Bold Photo: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। पवन एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ एक जाने-माने सिंगर भी हैं, लेकिन वो प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। पवन सिंह बीते दिनों अपनी शादी और तलाक को लेकर काफी विवादों में रहे हैं। तलाक की खबरों के बाद पवन की पत्नी ज्योति सिंह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आ गई हैं। वो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। इसी बीच ज्योति ने एक चौंकाने वाला पोस्ट शेयर किया है, जो अब हर किसी को हैरान कर रहा है।  

loksabha election banner

आखिर किससे खौफ में होने की बात कर रही हैं ज्योति

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ज्योति ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। फोटो में ज्योति पोज देती दिख रही हैं। ज्योति की तस्वीर से कहीं ज्यादा इसके साथ शेयर किया गया कैप्शन चर्चा में बना हुआ हैं। इस फोटो के साथ ज्योति ने कैप्शन में लिखा, 'पिछले साल खौफ था कि तुझे खो ना दूं... इस साल दुआ है कि तेरे सामने ही ना आऊं।' ज्योति का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

लोग ज्योति को कर रहे हैं ट्रोल

ज्योति सिंह के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर पवन सिंह के फैंस उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। लोग पवन को स्पोर्ट करते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'आपकी वजह से पवन भैया को सुनना पड़ता है।'  एक ने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखते हुए कहा, 'आप लोग मिल के क्यों नहीं रहते अगर गलती पवन भैया से हुई है तो एक बार आप बात तो कीजिए। समाज में आपका और पवन भैया का नाम बदनाम हो रहा है क्या इस पर आपको जरा सा भी ध्यान नहीं जाता।' एक ने लिखा, 'भाभी जी अगर मेरे बस का बात होता तो मैं आप दोनों को एक साथ कर देता, लेकिन अफसोस मेरी आप दोनों से यही दुआ है कि आप दोनों एक हो जाओ प्लीज।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.